- पुलिस ने छापेमारी कर दो युवतियों समेत पांच को किया अरेस्ट

::: प्वाइंटर:::

06

दिनों के अंदर पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई

04

मोबाइल बरामद कर पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया

चेतगंज थाने की पुलिस ने शनिवार को पिशाचमोचन में छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। यह रैकेट किराए के मकान में संचालित हो रहा था। छह दिनों के अंदर पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई ने यह साबित कर दिया है कि इस तरह के रैकेट शहर में बड़ी संख्या में एक्टिव हैं। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक दवाइयां और चार मोबाइल बरामद कर उसे कब्जे में ले लिया है।

31 मई को भी हुई थी कार्रवाई

31 मई को चेतगंज थाने की पुलिस ने लहुराबीर क्षेत्र की कैलगढ़ कॉलोनी स्थित अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में छापेमारी की थी। जहां स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित होने का खुलासा हुआ था। मौके से पुलिस ने 3 युवतियों और 3 युवकों को गिरफ्तार किया था। सूत्रों की मानें तो पकड़ में आई युवतियों ने शहर के कई अन्य स्थानों पर इस तरह से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की बात पुलिस को बताई थी, जिसके बाद पुलिस और सक्रिय हो गई।

मुहल्ले के लोगों का सहयोग

शनिवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक चेतगंज संध्या सिंह को पिशाचमोचन क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी कि मुहल्ले में स्थित एक मकान में तरह-तरह के लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इस बारे में संध्या सिंह ने एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह को बताया। एसीपी चेतगंज के नेतृत्व में पुलिस ने पिशाचमोचन स्थित मकान नंबर सी 21/24 में छापा मारा तो 2 युवतियां और 3 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस पांचों को पकड़ कर चेतगंज थाने ले गई।

नेटवर्क खंगाला जाएगा

दोनों युवतियों ने बताया कि वह खुद को बाहर का और यहां नौकरी करने वाली बताकर किराये पर मकान ली थी। पुलिस पांचों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है।