-सिंधौरा चौराहे के पास स्कॉर्पियो से आए बदमाश, दाग दी गालियां

सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे सिंधौरा चौराहे के समीप अचानक फायरिंग होने लगी, जिसके चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गोलियां चलाने वाले स्कॉर्पियो पर सवार थे, जो गोली चलाने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए निकल गए। गोली चाउमीन खा रहे एक युवक की कपटी को छूती हुई निकल गई। मौके पर तीन फायरिंग होने की बात सामने आ रही है, जिसमें से दो गोली दीवाल पर जा लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि बदमाश विमल को जान से मारने की नियत से आए थे, जो वहां चाउमिन खा रहा था। एक जमाने के कभी दोनों एक दूसरे के ऊपर जान छिड़कते थे लेकिन अब दोनों एक दूसरे की जान के प्यासे बन चुके हैं।

चाउमीन की दुकान पर सराय शेखलार्ड (सिंधोरा) निवासी 35 वर्षीय विमल सिंह उर्फ भोतू अपने दो साथियों के साथ चाउमीन खा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब तीन बजे थानागद्दी (जौनपुर) की तरफ से तीन नकाबपोश स्कॉíपयों से पहुंचे और विमल को गाली देते हुए पिस्टल से उसके ऊपर फायर झोंक दिया। एक गोली विमल की कनपटी को छूती हुई निकल गई और अन्य दो गोलियां दीवार पर जा लगीं। विमल के साथियों ने जब बदमाशों को दौड़ाया तो वे हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकले। इधर लहूलुहान विमल को उसके साथी निजी वाहन से कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले गए, जहां उसकी चिकित्सकों हालत स्थिर बताई। फायरिंग की सूचना पर एसपी ग्रामीण अमित वर्मा, एसपीआरए नीरज पांडे, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, इंस्पेक्टर सिंधोरा रमेश यादव व इंस्पेक्टर फूलपुर दुर्गेश मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने विमल से पूछताछ कर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने आरोपी के घर दी दबिश

विमल ने पुलिस को बताया कि मोनू मिश्रा ने उसे गोली मारी है। पुलिस ने मोनू के घर पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने मोनू के पिता को पकड़ कर थाने लाई।

जिला पंचायत चुनाव के बाद आ गई रार

बताया जाता है कि मोनू और विमल कभी एक साथ रहते थे, लेकिन जिला पंचायत चुनाव के दौरान दोनों में मनमुटाव हो गया था। उसी के बाद से ही दोनों की दोस्ती में दरार आने लगी।

सिंधौरा चौराहे के समीप गोली चली है, जिसमें विमल नाम के युवक की कनपटी को छूती हुई गोली दीवाल पर जा लगी। गोली मारने वाले और चलाने वाले के बीच आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारही है, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त मे होगा।

-अमित वर्मा, एसपी ग्रामीण