-साउथ के गायब हुए फिल्म प्रोड्यूसर की तलाश में एयरपोर्ट, स्टेशन, रोडवेज बस स्टेशन व पब्लिक प्लेस पर बांटे जा रहे हैं फोटो

- यात्रियों के रिकॉर्ड की भी जांच की गई पर नहीं मिली कोई कामयाबी

VARANASI

अस्सी के एक होटल से पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए फिल्म प्रोड्यूसर एस मधान की तलाश में चेन्नई पुलिस ने सोमवार को एयरपोर्ट, कैंट स्टेशन, रोडवेज सहित सार्वजनिक स्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। यात्रियों के रिकॉर्ड की भी जांच की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। लोगों में लापता हुए प्रोड्यूसर के फोटोग्राफ भी बांटे जा रहे हैं और कहीं भी दिखने पर सूचना देने को कहा गया है। चेन्नई पुलिस का कहना है कि उसके पोस्टर भी लगाए जाएंगे।

फ्रॉड का है मामला

भेलूपुर पुलिस ने प्रोड्यूसर के गायब होने के मामले में गुमशुदगी दर्ज की है। चेन्नई में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में एडमिशन कराने के नाम पर प्रोड्यूसर ने कई स्टूडेंट्स से बड़ी धनराशि वसूली थी। इसको लेकर उसका यूनिवर्सिटी प्रशासन से विवाद भी हुआ था। जिसके बाद वहां से गायब होने से पहले उसने लड़कों को एक लेटर भी लिखा था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चेन्नई पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू की। फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाने वाले मधान के लापता होने की जानकारी मिलने पर उसकी दोनों पत्नियां काशी आई थीं। अपने पांचों अलग-अलग सुसाइड नोट में प्रोड्यूसर ने भले जल समाधि लेने की बात कही हो लेकिन इसके आसार कम ही नजर आ रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि वो प्लैंड वे में गायब हुआ है और इसी के तहत उसने लेटर भी छोड़ा है।