-कपसेठी में बीपीएड के छात्र को इंटर के स्टूडेंट ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, हमले के बाद असलहे लहराते हुए भागे

VARANASI

कपसेठी के स्थानीय बाजार में सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर कुछ छात्रों ने दीपक मिश्रा की जमकर पिटाई कर दी और असलहे लहराते हुए भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्र को सेवापुरी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इस घटना में पुलिस ने दो नामजद समेत कुल चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर जौनपुर निवासी दीपक मिश्रा पास के ही एक कॉलेज में बीपीएड का स्टूडेंट है। उसी कॉलेज में गांव का रजत मिश्रा भी इंटर का छात्र है। दोनों पट्टीदार हैं और इनके बीच गांव में कई दिनों से विवाद चल रहा है। रजत मिश्रा अपने साथ पढ़ने वाले कई छात्रों को लेकर कपसेठी बाजार पहुंचा और वहां दीपक के पहुंचते ही उस पर राड व डंडे लेकर सभी टूट पड़े। बुरी तरह पीटने के बाद पकड़े जाने के डर से हमलावर छात्र असलहे लहराते हुए भाग निकले।

बीयर के चक्कर में किया हंगामा

फूलपुर थाना क्षेत्र के कुआर बाजार में बीयर लेने के लिए मनबढ़ों ने रविवार की रात जमकर बवाल किया और पुलिस के पहुंचने से पहले भाग निकले। सेल्समैन ने कैश काउंटर में रखे कैश लूटने का आरोप भी लगाया है। कुआर बाजार से सटे गांव घमहापुर में आधा दर्जन से अधिक लोग बाइक से बीयर लेने पहुंचे थे लेकिन सेल्समैन शिव ने दुकान बंद होने की बात कहते हुए बीयर देने से मना कर दिया। इस पर नशे में धुत युवक आक्रोशित हो गए और गाली गलौज करते हुए दुकान का दरवाजा तोड़ने लगे।