-चिरईगांव में बैंक से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार सफारी ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

- टक्कर इतनी थी जोरदार कि छात्रा पहले गिरी बोनट पर फिर सड़क पर, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चौबेपुर थाना क्षेत्र के चिरईगांव में एक तेज रफ्तार सफारी ने साइकिल से रोड क्रॉस कर रही छात्रा को रौंद दिया। हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ मौजूद दूसरी छात्रा को भी चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही छात्रा के कॉलेज से मौके पर पहुंचे स्टूडेंट्स संग स्थानीय लोगों ने गाजीपुर-बनारस मार्ग चक्काजाम कर दिया। लगभग दो घंटे से ज्यादा चले चक्काजाम को खत्म कराने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को पसीने बहाने पड़े।

बैंक से लौट रही थी वापस

गौराकलां के घुघुरी निवासी हृदयनारायण मौर्या के दो बेटों और एक बेटी में से सबसे छोटी बेटी बबिता मौर्या 21 वर्ष बीए फ‌र्स्ट इयर की छात्रा थी। वो बुधवार की सुबह कॉलेज से अपनी सहेली अंकिता के साथ बैंक अपने स्कॉलरशिप की जानकारी लेने गई थी। जानकारी लेने के बाद वो वापस लौट रही थी। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चिरईगांव के पास रोड क्रॉस करते वक्त तेज रफ्तार ब्लैक सफारी ने उसकी साइकिल पर जोरदार टक्कर मारी। जिससे छात्रा काफी ऊपर हवा में उछली और कार के बोनट पर गिरने के बाद रोड पर गिरी और सफारी चालक उसे कुचलता हुआ भाग निकला।

सड़क पर आ गए लोग

घटना की सूचना मिलते ही कॉलेज के सैकड़ों छात्र समेत परिजन मौके पर पहुंचे और गाजीपुर-बनारस मार्ग जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि कॉलेज के पास स्पीड ब्रेकर बने और मृतका के परिवार को मुआवजा मिले। चक्काजाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लोगों ने एक न सुनी। कुछ देर बाद एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर दोनों मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम खत्म हुआ।

ट्रक पलटी दो घायल

कपसेठी बाजार के पास ट्रक पलटने से चालक व खलासी घायल हो गए। ट्रक चोपन से बालू लादकर जौनपुर जा रहा था। हादसे की वजह ट्रक का अगला टायर फटना बताया जा रहा है। घायल ट्रक चालक देवेन्द्र यादव व उसके भाई नरेंद्र यादव को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है।