- मंडुवाडीह में पंखे से लटकी मिली लाश, साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने लगाया था मोबाइल चोरी का आरोप

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

मंडुआडीह के कंचनपुर में एक युवक खुद पर लगे चोरी के आरोप को सहन नहीं कर सका और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव घर वालों ने कमरे में पंखे के सहारे लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑटो चालक पारस नाथ के कंचनपुर में दो मकान है। एक मकान मेन रोड पर है जबकि दूसरा मकान थोड़ा अंदर है। मेन रोड वाले मकान में पूरा परिवार रहता है। अंदर वाले मकान में पारस के बड़े बेटे राहुल जायसवाल ने पंखे की कुंडी के सहारे नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। पारसनाथ को दो बेटे और एक बेटी है। जिसमें बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है दूसरे नम्बर का बेटा राहुल जायसवाल ग्रेजुएशन करने के साथ ही कंचनपुर में ही एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता था। शनिवार की रात राहुल घर पहुंचा और थोड़ी देर घर में रहने के बाद गायब हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नही चला। रविवार की सुबह पारसनाथ किसी कार्यवश दूसरे मकान में गए तो कमरे का दरवाजा खोलते ही अंदर का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। अदंर पंखे के सहारे राहुल लटका हुआ था। ये देखते ही पिता बेसुध होकर गिर पड़े। इस बीच पड़ोसी घर पहुंचे और बेहोश पारसनाथ और बेटे की लटकी लाश को देखकर चिल्लाते हुए बाहर भागे। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को उतरवा कर कब्जे में ले लिया।

था टेंशन में

परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल शनिवार रात उदास घर लौटा तो घर में लोगों ने उससे उदासी का कारण पूछा। राहुल ने बताया की अस्पताल में किसी कर्मचारी का मोबाइल गायब हो गया और आरोप राहुल पर लगाकर उसे सबके सामने जलील किया गया। परिजन इस कारण को ही फांसी की वजह मान रहे हैं।