VARANASI: जैतपुरा के बघवानाला मौजा हाल निवासी राजेश अग्रवाल के घर का बुधवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के जेवरात व कैश पर हाथ साफ कर दिया। रविवार को मां की मृत्यु हो जाने पर राजेश अपने पैतृक निवास चंदौली गए हुए थे। इसी बीच ये घटना हुई।

चौबेपुर में पुराने विवाद में मारपीट, कई घायल

चौबेपुर के हुसेपुर में दीपक राजभर की पिटाई के विरोध में पुरनपट्टी में दो पक्षों में मारपीट हुई। इसमें आठ लोग घायल हो गये। रुस्तमपुर गांव निवासी दीपक राजभर की पुरनपट्टी में मौसी रहती है। कुछ दिनों पूर्व दीपक ने एक युवती को भगा कर कोर्ट मैरिज कर लिया था। जिसके आरोप में वह जेल भी गया था। जेल से बाहर आने के बाद बुधवार को उसे हुसेपुर में मारपीट कर कुछ लोग अधमरा कर सड़क किनारे फेंककर भाग निकले थे। इस बीच गुरुवार को दीपक की प्रेमिका की शादी मुगलसराय में होने की सूचना मिलते ही दोनों पक्ष आमने सामने आ गए।

सेवापुरी में रेल ट्रैक पर मिली युवक की लाश

सेवापुरी उत्तर रेलवे के कस्तूरबा विद्यापीठ बालिका विद्यालय के पास गुरुवार की सुबह ट्रेन से कटने से ख्0 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। गुरुवार की सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने लाश देख सेवापुरी स्टेशन मास्टर पंकज को इसकी सूचना दी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक काले रंग का लोअर व लाल रंग की टी शर्ट पहने हुए था। उसके पॉकेट में बीस रुपये मिले।

बाइक में धक्का लगने पर की दबंगई

कपसेठी के वेलवां गांव में गुरुवार की दोपहर बाइक में धक्का लगने से नाराज दबंग ने चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में थाने में तहरीर दी गयी है। अकबाल बेटे के साथ कपसेठी से बेलवां अपने गांव जा रहे थे। जब नहर की पटरी पर पहुंचे तो इसी बीच खेलाड़ी राम तेज रफ्तार में बाइक से गुजरे और अकबाल की बाइक में टक्कर मार दी। जब तक अकबाल कुछ समझ पाते की इसी बीच खेलाड़ी ने उनके बाइक की चाभी निकाल ली और अकबाल को पीटने लगा। इस पर बाप बेटे बाइक छोड़ भाग निकले। जिसके बाद दबंग उसके घर पहुंच गया और उन्हें पीटने के साथ ही वहां मिले अन्य लोगों को भी पीटा।

फर्जीवाड़ा कर रजिस्ट्री कराने का आरोप

सिगरा के पितरकुंडा निवासी जलालुद्दीन ने गुरुवार को शहर के एक थाने में शंभू, भरत और रीता देवी पर अपने मकान की फर्जी रजिस्ट्री कराने का आरोप लगाते हुए इनके खिलाफ फर्जीवाड़े का केस दर्ज कराया है। भुक्तभोगी जलालुद्दीन का आरोप है कि इन लोगों ने अपने हिस्से का मकान बेचने के बाद उसके मकान के हिस्से पर भी कब्जा कर लिया और फर्जी रजिस्ट्री पेपर तैयार कराकर उसे बेचने की फिराक में थे।

दीवार गिराकर दिया पीट

कैंट थाना क्षेत्र के रमरेपुर निवासी रामदुलार, उनकी पत्नी व बेटे को कुछ लोगों ने घर में घुसकर पीट दिया। आरोप है कि विवादित जमीन पर दीवार उठाने के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले दीवार गिराई। इसके बाद रामदुलार, पत्‍‌नी सुधा और बेटे नीरज को घायल कर दिया। हमलावरों के एफआईआर दर्ज कराई गई है।