-ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाकर 39 चार पहिया वाहनों के उतारे ब्लैक फिल्म और 4 के हूटर

-एडीसीपी के निर्देश में चला अभियान

-एसीपी ट्रैफिक त्रिलोचन त्रिपाठी ने दी चेतावनी

चार पहिया वाहनों में शूटर और काली फिल्म लगाकर टशन दिखाने वालों के खिलाफ कमिश्नरेट ट्रैफिक पुलिस के रूख कड़े होने लगे हैं। बुधवार को एडीसीपी ट्रैफिक विकास कुमार के निर्देशन में ट्रैफिक पुलिस ने शहर में अभियान चलाकर कई चार पहिया वाहनों के हूटर और ब्लैक फिल्म उतार कर शोहदों के टशन को डाउन कर दिया।

71 वाहनों को चेक किया

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश खुद गंभीर हैं। उनकेनिर्देशन में ट्रैफिक नियमों के अनुपालन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एसीपी ट्रैफिक त्रिलोचन त्रिपाठी ने न सिर्फ शहर में भ्रमण कर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की नसीहत दी। बल्कि रूल्स फॉलो न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दी। बुधवार को इसी क्रम में ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाकर 71 वाहनों को चेक किया। इस दौरान 41 चार पहिया वाहनों में ब्लैक फिल्म लगी पाई गई, जिसको ट्रैफिक पुलिस ने उतारा। वहीं 4 वाहनों में हूटर लगे पाए गए, जिनके एमवी एक्ट के तहत चालान किए गए।

एसीपी ट्रैफिक त्रिलोचन त्रिपाठी ने बताया कि किसी भी कीमत पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन नहीं होने दिया जाएगा। नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह कार्रवाई आगे भी अनवरत जारी रहेगी।

::: कोट :::

शहर में यातायात व्यवस्था बेहतर हो इसके लिए प्रयास किये जा रहे हैं। ब्लैक फिल्म और हूटर पूरी तरह से प्रतिबंधित है, जिसका प्रयोग करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा।

विकास कुमार, एडीसीपी ट्रैफिक