-आदमपुर के गोलाघाट पर गंगा में नहाते वक्त डूबे दो युवक, सोनभद्र से आए थे शादी में शामिल होने

-एक मृत युवक की तीन माह पहले हुई थी शादी

VARANASI

आदमपुर के गोलाघाट पर मंगलवार दोपहर गंगा में नहाते वक्त गहरे पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों एक वैवाहिक आयोजन में शामिल होने आए थे। घटना की खबर लगते ही शादी ब्याह के घर में मातम छा गया। सूचना के बाद हंस कल्चर संस्था के गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत कर दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला।

मामा की बेटी की थी शादी

ओबरा (सोनभद्र) निवासी घनश्याम जायसवाल के बेटे शुभम जायसवाल (ख्ख् वर्ष) के मामा राकेश जायसवाल की बेटी पूजा जायसवाल की शादी कबीरचौरा निवासी मोनू जायसवाल से मुकीमगंज स्थित एक लॉन में होनी थी। उसी में शामिल होने के लिए पूजा के मौसा दया शंकर जायसवाल का बेटा सुमित जायसवाल (ख्ख् वर्ष) भी आया था। सुमित दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। दोपहर बाद पूजन के लिए परिवार के लोग गंगा किनारे गए थे। उसी दौरान शुभम व सुमित गंगा में नहाने चले गए। इस बीच गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गए। जब दोनों दिखाई नहीं पड़े तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। घाट पर दोनों युवकों के कपड़े देख परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घाट पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू कराई। करीब आधा घंटा बाद दोनों के शव बाहर निकाले गए।

घर में छाया मातम

मंगलवार को जिस घर में शादी की तैयारी चल रही थी वहां एक साथ दो लोगों की मौत की खबर पहुंचते ही मातम छा गया। शुभम की तीन माह पूर्व शादी हुई थी। अभी मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि उसकी पत्नी की मांग उजड़ गई।