-बड़ागांव पुलिस ने पंजाब व हरियाणा मेड शराब को यूपी में खपाने वाले गैंग को पकड़ा, चार गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

यूपी के हर शहर में ये गैंग पंजाब और हरियाण मेड सस्ती शराब को लाकर महंगे रेट पर सप्लाई देता था। चुनावी माहौल में गांवों में बंट रही शराब पर क्राइम ब्रांच ने निगहबानी की तो ये गैंग हत्थे चढ़ गया। सूचना पर क्राइम ब्रांच के स्वाट प्रभारी एसपी सिंह ने अपने साथियों के साथ बड़ागांव थाना क्षेत्र के पतेर इलाके में घेरेबंदी कर एक संदिग्ध ट्रक व उसके पीछे चल रही एसयूवी को पकड़ा। गाडि़यों की तलाशी में पुलिस को बड़ी मात्रा में गैर प्रांत से तस्करी कर लाई गई शराब को पकड़ा है। ट्रक में पचास हजार से अधिक और एसयूवी में लगभग एक हजार से अधिक अवैध रूप से लाई गई शराब की बोतलें पुलिस ने जब्त की हैं।

लोकल मदद से चल रहा था काम

पकड़े गए शराब तस्कर नितिन मिश्र, राहुल शुक्ला, सुखविंदर और सुखदेव से पुलिस पूछताछ कर रही है। नितिन के पास से एक रिवाल्वर व तीन कारतूस मिले हैं। प्रतापगढ़ का रहने नितिन गैंग लीडर बताया जा रहा है। जबकि सुखविंदर व सुखदेव पंजाब के और राहुल बड़ागांव का है। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि बड़ागांव प्रकाश पांडेय व बबलू पांडेय केजरिए वह चंडीगढ़ से सुखदेव के ट्रक में शराब भरकर यहां लाते थे और यहां के शराब ठेकेदार सुभाष जायसवाल, राजेश यादव, पवन चौबे व अमित सोनकर के जरिए इसे बनारस, चंदौली व मिर्जापुर में बेचते थे।