एसपी सिटी सरिता डोभाल ने सिटी में अवैध तरीके से संचालित हो रहे हुक्का बार, लाउंज, रेस्टोरेंट आदि में पुलिस टीमों के साथ ही छापेमारी

कैफे, रेस्टोरेंट की आड़ में पिलाया जा रहा था हुक्का, अवैध रुप से शराब पिलाने पर दो पर केस दर्ज

देहरादून,

एसपी सिटी का चार्ज संभालते ही सरिता डोभाल ने नशे के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना शुरू कर दिया है। फ्राइडे को रात तक एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने अवैध रूप से हुक्का पिलाने पर बार-रेस्टोरेंट और क्लब संचालकों पर कार्रवाई की गई है। पुलिस टीमों ने 11 हुक्का बार, रेस्टोरेंट संचालको के विरुद्ध पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गई है, जबकि 2 रेस्टोरेंट, क्लब संचालकों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

डालनवाला, राजपुर में एक्शन

सिटी में अवैध तरीके से संचालित हो रहे हुक्का बार, लाउंज, रेस्टोरेंट आदि में एसपी सिटी ने देर रात तक छापेमारी की। इस दौरान कुछ स्थानों पर संचालकों द्वारा कैफे, रेस्टोरेंट की आड़ में लोगों को अवैध रूप से हुक्का पिलाते हुए मिले। जिस पर हुक्का बार, रेस्टोरेंट, क्लब संचालकों के विरूद्ध पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इसके अलावा 2 स्थानों पर लोगों को अवैध रूप से शराब परोसे जाने पर संचालक के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किए गए। साथ ही इन स्थानों से बरामद सामग्री को कब्जे पुलिस में लेकर सीज किया गया। सिटी में कोतवाली और क्लेमेंट टाउन थाने में पुलिस एक्ट में 1-1 के खिलाफ कार्रवाई की गई, जबकि डालनवाला, राजपुर और बसंत विहार में 3-3 हुक्का बार, रेस्टोरेंट, क्लब में पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गई। इसके अलावा डालनवाला और राजपुर में 1-1 पर केस दर्ज किया गया।

थानेवार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई-

थाना पुलिस एक्ट में कार्रवाई आबकारी अधिनियम में केस

कोतवाली नगर 1

डालनवाला 3 1

राजपुर 3 1

वसंत विहार 3

क्लेमेंट टाउन 1