- दो स्टाफ नर्स व एक इलेक्ट्रीशियन भी पॉजिटिव

- दून में 351 पहुंची पॉजिटिव्स की संख्या, 62 अब तक रिकवर

देहरादून:

दून में फ्राइडे को 23 नए कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं। दून हॉस्पिटल की दो नर्स व एक इलेक्ट्रीशियन भी इनमें शामिल हैं। प्रदेश में कोरोना के कुल 50 नए केस सामने आए हैं। फ्राइडे को 47 पॉजिटिव पेशेंट्स ठीक हुए हैं। प्रदेश में अभी तक कोरोना के 1217 मामले आए हैं। जिनमें 346 स्वस्थ हो चुके हैं। पांच मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं, जबकि कोरोना संक्रमित ग्यारह लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। दून में 9 पेशेंट ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

9 पेशेंट ठीक होकर लौटे

दून में फ्राइडे को कोरोना के 23 नए केस सामने आने के साथ ही 9 लोग ठीक होकर घर लौटे हैं। ये राहत की खबर रही हालांकि पॉजिटिव केसेज रोज मिल रहे हैं। दून मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की दो नर्स व एक इलेक्ट्रीशियन में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा फ्लाइट के जरिए दून लौटे 4 प्रवासियों व एक प्रेग्नेंट महिला भी पॉजिटिव रिपोर्ट हुई है। दून हॉस्पिटल में पहले से भर्ती निरंजनपुर मंडी से जुड़े लोगों और त्यागी रोड के एक होटल स्वामी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा निजी लैब से टेस्ट कराने वाले एक व्यक्ति की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। उसकी पड़ताल की जा रही है।

एम्स में भी 3 पॉजिटिव

ऋषिकेश एम्स की ओपीडी में आए तीन लोगों की रिपोर्ट भी फ्राइडे को पॉजिटिव रिपोर्ट हुई। जिनमें एक व्यक्ति श्यामपुर, तपोवन निवासी युवती और एक शख्स बिजनौर का रहने वाला है।

प्रदेश में 50 नए केस

दून में 23 नए केसेज सहित प्रदेश में फ्राइडे को 50 केस पॉजिटिव मिले। जबकि 47 पेशेंट डिस्चार्ज हुए। फ्राइडे को कुल 938 सैंपल्स की रिपोर्ट आई, जिनमें से 888 की रिपोर्ट निगेटिव थी। अल्मोड़ा में 5, नैनीताल में 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। रुद्रप्रयाग व चमोली में भी दो-दो नए मामले हैं। ऊधमसिंहनगर में 12 वर्षीय एक बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चंपावत में 3 व हरिद्वार व पौड़ी में भर्ती 1-1 केस पॉजिटिव रिपोर्ट हुआ।

Posted By: Inextlive