- मेयर ने अधिकारियों को प्लान बनाने के दिए निर्देश

- स्वास्थ्य विभाग को रूट चार्ट तैयार करने के दिए निर्देश

DEHRADUN: निगम क्षेत्र से बाहर फॉगिंग के लिए अब जाकर नगर निगम प्लान बनाने में जुटा है। मेयर विनोद चमोली ने सभी अधिकारियों को इसके लिए प्लान तैयार करने के निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग को भी इसके लिए रूट चार्ट तैयार करने को कहा गया है।

निगम क्षेत्र में फॉगिंग का काम पूरा

डेंगू से निपटने और लोगों को इसके लिए जागरूक करने को लेकर नगर निगम के मेयर विनोद चमोली ने रविवार को अधिकारियों की बैठक ली। मेयर ने आला अधिकारियों को नगर निगम क्षेत्र से बाहर फॉगिंग कराने के लिए रूट चार्ट और प्लान तैयार करने के निर्देश दिए। चमोली ने बताया कि नगर निगम क्षेत्र से बाहर के जिन इलाकों से फॉगिंग कराने के लिए डिमांड आ रही है निगम द्वारा उन्ही इलाकों में फॉगिंग कराई जा रही है। इधर अधिकारियों की मानें तो निगम क्षेत्र के हर वार्ड में अब फॉगिंग का काम पूरा कर लिया गया है।

ख्8 सितंबर को विशेष अभियान

मेयर विनोद चमोली की मानें तो कई स्कूलों, बैंकों, कार्यालयों में फॉगिंक कराने की मांग की जा रही है। इस पर मेयर ने सभी अधिकारियों को ऐसे सार्वजनिक स्थलों की लिस्ट तैयार करने को कहा है, साथ ही मेयर ने कहा कि ख्8 तारीख को ऐसे सभी सार्वजनिक स्थानों पर फॉगिंग के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।