- जल संस्थान कर्मी की संदिग्ध परिस्थयों में डेथ

- सचिवालय के समीप खंडहर में मिली डेडबॉडी

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : जल संस्थान के लाइन मैन की संदिग्ध परिस्थितियों में डेथ हो गई। उसकी डेडबॉडी सचिवालय के पास एक खंडहर से बरामद की गई। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जेब से मिले क्9 हजार

दरअसल, सैटरडे दोपहर बाद कंट्रोल रूम से सूचना फ्लैश हुई कि अधेड़ व्यक्ति सचिवालय से सटे खंडहर में मृत पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। डेडबॉडी को कब्जे में लेने के बाद उसकी शिनाख्त करवाई गई। मृतक की पहचान विशन सिंह उर्फ विस्सू (उम्र भ्8 साल) पुत्र सोम सिंह निवासी ग्राम खेरसी मालदेवता के रूप में हुई। मृतक की पैंट की जेब से साढ़े क्9 हजार रुपए की नगदी भी बरामद हुई। दारोगा विक्की टम्टा ने बताया कि मृतक दिलाराम चौक स्थित जल संस्थान कार्यालय में लाइन मैन के पद पर कार्यरत था।

----------------------

डेथ का कारण नहीं साफ

दारोगा विक्की टम्टा ने बताया कि विशन सिंह शादीशुदा नहीं था। वह अपने भतीजों के साथ ही मालदेवता में रहता था। दो दिन पूर्व भतीजों ने ही उसकी गुमशुदगी की सूचना रायपुर पुलिस को दी थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। सैटरडे को उसका डेडबॉडी सचिवालय के पास से बरामद की गई। डेडबॉडी तीन दिन पुरानी लग रही है। एक कान कीड़ों द्वारा खाया गया है। शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं, जिस कारण मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।