- कई कंपनियों से कर चुका था लाखों की ठगी

- 21 आईफोन, एलईडी समेत लाखों का लगा चुका था फटका

DEHRADUN: पिछले लंबे समय से शहर में एक एमएनसी का एक्जीक्यूटिव मैनेजर बनकर शहर के कई शोरूम से लाखों की ठगे करने वाले जालसाज को डालनवाला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर डालनवाला एसएस सामंत ने बताया कि क्रास रोड मॉल स्थित एक शोरूम मालिक ने एसएसपी से शिकायत की थी कि उनके शोरूम से फर्जी मैनेजर ने ख्क् आईफोन, ख् एलईडी समेत कुल क् लाख रुपये से ज्यादा की ठगी की वारदात को अंजाम दिया था।

जालसाज ने खुद को एक्जिक्यूटिव सेल्स मैनेजर बताते हुए कंपनी के लिए कुछ आईफोन व अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस खरीदने की बात कही थी। इस सामान के बदले जालसाज ने मैनेजर को सामान के बदले एक चेक दिया। परन्तु बैंक खाते में लगाने पर यह चेक कैश नहीं हुआ।

विश्वास में लेकर करता था ठगी

मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले जालसाज का नाम सुशांत वासुदेव है। जिसने देहरादून के कई इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में ठगी को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सुशान्त ने बताया कि वह किसी भी इलेक्ट्रॉनिक दुकानों में जाकर दुकान स्वामी को विश्वास में लेकर उनसे मोबाइल फोन, लैपटॉप, प्रिंटर, कैमरा आदि सामान उधार खरीदता था।