- प्रॉपर्टी डीलर के घर 4 जून को की थी फायरिंग

DEHRADUN: पटेलनगर इलाके में स्थित कन्हैया विहार में प्रॉपर्टी डीलर से लेन-देन के मामले में गलती से पड़ोस के घर पर फायरिंग करने वाले बाइकसवार बदमाश को एसटीएफ और पटेलनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी सुनील राठी गैंग के गुर्गे अजीत मख्याली का साथी बताया जा रहा है। एसएसपी एसटीएफ पी रेणुका देवी ने बताया कि आरोपी से फ्क्भ् बोर का जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है।

ब् जून को की थ्ाी फायरिंग

एसएसपी एसटीएफ पी रेणुका देवी ने बताया कि बीते ब् जून को को प्रॉपर्टी डीलर मुकर्रम निवासी कन्हैया विहार थाना-पटेलनगर, देहरादून के घर पर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फायर किया गया था। इसके बाद से ही मुकर्रम को सुनील राठी गैंग के नाम से अवैध धन वसूली हेतु फोन पर धमकी दी जा रही थी। मामले में धमकी देने वाले नसीम नाम के अपराधी को ख्9 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बुधवार को एसटीएफ ने देर रात अनिल राठौर पुत्र पद्म सिंह निवासी ग्राम-बलेटीवाला, थाना विकासनगर, देहरादून को परवल तिराहा विकासनगर से फ्क्भ् बोर के देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया।

दो हत्याओं में चा चुका है जेल

अनिल राठौर, सुनील राठी गैंग का शूटर है। करीब ख्008 में अनिल विकासनगर से एक डबल मर्डर केस और ख्0क्ख् थाना सहसपुर के एक क्रिश्चियन लेडी के मर्डर में जेल जा चुका है।