- आयुर्वेद यूनिवर्सिटी ने परीक्षा के दो दिन बाद ही जारी किया रिजल्ट

DEHRADUN: उत्तराखंड आयुर्वेद यूनिवर्सिटी ने यूएपीएमटी व यूएपीजीएमईई एंट्रेंस एग्जाम का प्रोविजनल स्कोर कार्ड जारी कर दिया है। साथ ही आंसर की भी यूनिवर्सिटी की बेवसाइट पर अपलोड कर दी गई है। यूनिवर्सिटी ने इस पर 11 अगस्त तक आपत्तियां मांगी हैं। इसके बाद ही फाइनल रिजल्ट डिक्लेयर किया जाएगा।

11 अगस्त तक ली जाएंगी आपत्ति

उत्तराखंड के चार शहरों में बीते रविवार को यूएपीएमटी व यूएपीजीएमईई एग्जाम आयोजित किया था। एग्जाम में दस मुन्नाभाई भी पकड़े गए थे। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इस बीच यूनिवर्सिटी ने मंगलवार को एंट्रेंस एग्जाम का प्रोविजनल स्कोर कार्ड व आंसर-की वेबसाइट www.uau.ac.in पर अपलोड कर दिया है। यदि किसी कैंडिडेट को किसी भी सवाल को लेकर आपत्ति है तो अपनी आपत्ति साक्ष्य सहित लिखित रूप में 11 अगस्त तक रजिस्टर्ड डाक या स्पीड पोस्ट से यूनिवर्सिटी को भेज सकता है। कैंडिडेट्स को हर सवाल के लिए एक हजार रुपये अदा करने होंगे। जिसके लिए किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक से वित्त अधिकारी, उत्तराखंड आयुर्वेद यूनिवर्सिटी, देहरादून के नाम पर डिमांड ड्राफ्ट बनाना होगा।

हेल्पलाइन भी की जारी

यूनिवर्सिटी ने अधिक जानकारी के लिए यूनिवर्सिटी ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। कैंडिडेट्स 07895305763 पर फोन कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आपत्ति किए गए सवाल की प्रति साक्ष्य सहित जो स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी जाएगी, उसकी छायाप्रति स्कैन कर विवि की ई मेलल uauinfo4@gmail.com पर भी भेज सकते हैं।