feature@inext.co.in
KANPUR: इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर सा आ गया है। हाल ही में खबर थी कि कंगना रनोट ने पॉलिटीशियन जयललिता पर बन रही बायोपिक में काम करने का फैसला किया है। पर अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म के लिए विद्या बालन को फाइनल किया गया था लेकिन इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेबसीरीज में लीड रोल प्ले करने के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।
विद्या बालन ने इसलिए ठुकराई जयललिता की बायोपिक,करना चाहती थीं ये रोल
इसलिए ठुकराई जयललिता की फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या खुद को जयललिता के रोल के लिए फिट नहीं समझती। उन्होंने बताया कि उनको लगता था कि किसी तरह से इस रोल के साथ वह जस्टिस नहीं कर पाएंगी। इस दौरान ही विद्या ने इंदिरा गांधी पर बनी एक वेब सीरीज में भी काम शुरू कर दिया था जिसे वे पिछले एक साल से करना चाहती थीं।
विद्या बालन ने इसलिए ठुकराई जयललिता की बायोपिक,करना चाहती थीं ये रोल
एक साल से करना चाहती थीं ये रोल
रिपोट्र्स की मानें तो विद्या ने इस किताब के राइट्स खरीद लिए हैं और इसी के चलते उन्हें आगे किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। सागारिका घोष की किताब
'इंदिरा: इंडिया मोस्ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्टर' पर ये वेबसीरीज बेस्ड है। अभी कुछ दिन पहïले ये भी खबर थी कि विद्या को पॉलिटीशियन मायावती की बायोपिक के लिए भी अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हो पाया है।

स्क्रीन पर मायावती बनेंगी विद्या बालन!

पुलवामा आतंकी हमले पर विद्या बालन बोलीं, 'बस अब बहुत हो चुका' और बाॅलीवुड ने उठाए ये कड़े कदम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk