कानपुर। 'वॉर' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं,इसके बाद भी फिल्म की कमाई की रफ्तार कम नहीं हुई है। अपने सेकेंड वीकेंड पर भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म की इंडिया में हिंदी क्षेत्रों की 246.80 करोड़ की कमाई में साउथ से तमिल और तेलगु दर्जन को जोड़ लिया जाए तो 'वॉर' 257.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 'वॉर' ने रविवार को 12 करोड़ रुपये अर्न किए हैं इस हिसाब से सिर्फ हिंदी क्षेत्र में ही 256.25 करोड़ कमा चुकी है। जिस तेजी से फिल्म की कमाई बढ़ रही है उससे पूरी उम्मीद है कि ये वीक खत्म होने तक फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।



विदेशों में भी शानदार
'वॉर' विदेशों में शानदार ढंग से कमाई कर रही है। तरण आर्दश ने अपने ट्वीट में बताया कि ये फिल्म नार्थ अमेरिका में ऋतिक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके जलवे के सामने लास्ट वीक रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की चमक फीकी पड़ गई है.



लगातार बना रहा कब्जा
फिल्म ने पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ कमा लिए थे। इसके बाद भी हर दिन कमाई के आंकड़े शानदार रहे हैं। 11 दिन में फिल्म 250 करोड़ के ऊपर कमा चुकी थी। इसका कंटेंट और शानदार एक्शन फिल्म लवर्स और समीक्षकों दोनों को पसंद आया।



स्टूडेंट टीचर की 'वॉर'
फिल्म की कहानी 'कबीर' (ऋतिक रोशन) और उसके स्टूडेंट 'खालिद' (टाइगर श्रॉफ) के बीच चेज पर बेस्ड है। एक शातिर कल्पिट के पकड़ने के लिए उसी के ट्रेड किए स्टूडेंट को चुना जाता है।इसके बाद नजर आता है जबरदस्त एक्शन, बाइक, कार, की चेज, और हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह हैरान कर देने वाली फाइट। फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट भी हैं और एंड भी सरप्राइजिंग है। यही वजह है कि 'वॉर' देखने वालों को पसंद आ रही है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk