- गोलघर से सामान लेकर लौट रही थी घर

- कैंट एरिया में रेल म्यूजियम के पास हुई वारदात

GORAKHPUR: कैंट एरिया में रेलवे म्यूजियम के पास बदमाशों ने रिक्शा-सवार मां बेटी का पर्स छीन लिया। महिला रिक्शा से गिरकर सड़क पर घिसटने से घायल हो गई। घटना शुक्रवार की शाम तब हुई जब वह अपनी बेटी संग गोलघर से सामान खरीदकर लौट रही थी। तहरीर पर कैंट पुलिस केस दर्ज करके कार्रवाई में जुटी है।

रिक्शे पर बेटी के साथ थी महिला

मोहद्दीपुर निवासी यशपाल आनंद की पत्‍‌नी सुमन अपनी बेटी पायल के साथ सामान लेने गोलघर गई थी। शाम करीब छह बजे वह घर लौट रही थीं। टेम्पो न मिलने पर मां-बेटी रिक्शा से घर जा रही थीं। रेल म्यूजियम के पास रिक्शा पहुंचा तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने सुमन का पर्स छीनने की कोशिश की। बदमाश से पर्स बचाने के चक्कर में वह रिक्शे से गिरकर घिसट गई। मां-बेटी के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

बेटी की तहरीर पर मुकदमा

पर्स लूटने की सूचना मां-बेटी ने परिजनों को दी। परिजनों ने महिला को एक नर्सिग होम में एडमिट कराया। मां के साथ हुई घटना की तहरीर बेटी ने पुलिस को दी। पुलिस को बताया कि पर्स में सात हजार रुपए नकदी, एक मोबाइल, घर की चाबी, जरूरी कागजात थे। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।

तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर बदमाशों की पहचान की जाएगी।

ओम हरि बाजपेई, इंस्पेक्टर कैंट