कनपुर। शाओमी एमआई ए3 आज भारत में लाॅन्च होने जा रहा है। इसके फीचर्स पहले से ही सामने आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यहां जानें जीएसएम एरीना के हवाले से फोन के बारे में सभी जानकारियां...

प्रोसेसर: शाओमी एमआई ए3 में क्वालकाॅम एसडीएम 665 स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इसके 4 कोर 2.0 गीगा हर्ट्ज और बाकी के 4 कोर 1.8 गीगा हर्ट्ज की क्षमता वाले हैं। फोन पाई एंड्राइड वर्जन 9.0 पर चलता है।

xiaomi mi a3 इंडिया में होने जा रहा लाॅन्च,जानें बेहतरीन फीचर्स के साथ दाम

स्टोरेज: शाओमी एमआई ए3 फोन दो वैरिएंट में उपलब्ध होगा। एक में 4जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल मैमोरी एवेलेबल होगी। दूसरे में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। वहीं एसडी कार्ड की मदद से इसकी मैमोरी को 256 जीबी तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

कैमरा: फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा लगा है। एक 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा है, दूसरा 8एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस कैमरा है। वहीं तीसरा 2 एमपी का डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं इसमें एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन में 32 एमपी का फ्रंट एचडीआर कैमरा दिया गया है।

xiaomi mi a3 इंडिया में होने जा रहा लाॅन्च,जानें बेहतरीन फीचर्स के साथ दाम

बैटरी: फोन में 4030mAh की नाॅन रिमूएबल बैटरी है। ये 18 वाॅट की फास्ट चार्जिंग करती है जो चार्जर के अडैप्टर की पाॅवर पर डिपेंड करता है।

डिस्प्ले: फोन में सुपर AMOLED कैपेटिव टचस्क्रीन दी गई है। इसकी स्क्रीन 6.01 इंच की है। वहीं डिस्प्ले में 720x1560 पिक्स्ल्स हैं। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

नोकिया 105 फोर्थ जेनेरेशन फोन हुआ लाॅन्च, जानें फीचर्स और दाम

दाम: अभी इसके दाम को लेकर कोई कनफर्मेशन सामने नहीं आया है। हालांकि कुछ साइटों पर ये बाताया जा रहा है कि इसे भारत में 12999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

दुनिया के हर सात में से एक बिजनेसमैन हुआ है साइबर ठगी का शिकार, जानें बचाव के तरीके

Posted By: Vandana Sharma

Technology News inextlive from Technology News Desk