- टिकटिंग के लिए बनाया जाएगा ऑफिस

- दिवाली के आसपास फ्लाइट शुरु होने की संभावना

आगरा. जूम एयर कंपनी का स्टाफ मंगलवार को आगरा सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट पर पहुंचा. स्टाफ ने सिविल टर्मिनल के अफसरों के साथ मुलाकात कर व्यवस्थाओं पर चर्चा की. स्टाफ यहां टिकटिंग ऑफिस के लिए अपना अरेजमेंट करेगा.

पांच अक्टूबर को आई थी फ्लाइट

पांच अक्टूबर को रीजनल एयर कनेक्टिविटी के तहत दिल्ली- आगरा- जैसलमेर तक शुरु होने जा रही फ्लाइट ने टेस्टिंग की थी. इस दौरान पांच सदस्यीय दल ने एयर रूट की भौतिक स्थिति का जायजा लिया था.

जल्द हो सकती है शुरू

सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट के सहा. महाप्रबंधक विनोद कुमार ने बताया कि जूम एयर की फ्लाइट दिवाली के आसपास शुरू हो सकती है. कंपनी इसकी तैयारी करने में जुटी है. शुरूमें जूम एयर की फ्लाइट का सप्ताह में तीन दिन का संचालन निर्धारित किया गया था. उन्होंने बताया कि कंपनी इसको आगे भोपाल, इंदौर और लखनऊ के लिए आगे बढ़ाएगी.

तीन दिन चलेगी

थर्सडे

सेटरडे

संडे

फिलहाल ये समय हुआ निर्धारित

जूम एयर की फ्लाइट दिल्ली से सुबह 7.45 डिपार्चर करेगी. 8.45 बजे आगरा सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट पर अराइव करेगी. फिर आगरा से 9.15 बजे जैसलमेर के लिए डिपार्चर करेगी. 10.45 बजे जैसलमेर अराइव करेगी. फिर जैसलमेर से 11.15 बजे बीकानेर के लिए डिर्पाचर करेगी. दोपहर 12 बजे बीकानेर अराइव करेगी. उसके बाद 12.30 बजे बीकानेर से जैसलमेर दोपहर 1.15 बजे पहुंचेगी. जैसलमेर से 1.45 बजे आगरा को डिपार्चर करेगी. 3.15 बजे आगरा अराइव करेगी. आगरा से 3.45 बजे दिल्ली को डिपार्चर करेगी. 4.45 शाम को दिल्ली अराइव करेगी.

Posted By: Inextlive