Exteriors

इलैंट्रा फेसलिफ्ट का न्यू फ्रंट लुक और रियर बंपर में चेंजेस के अलावा इस कार के बड़े फ्रॉग्लैम्प्स और री प्रोफिल्ड हैडलैम्प्स में है डीआरएल्स(डे टाइम रनिंग लैम्प या डे टाइम रनिंग लाइट). ये लाइट्स ऑटोमैटिकली जल जाती है जब आपकी कार चल रही होती है. इन लाइट्स से फ्यूल कंजंपशन और ग्लेयर कम हो जाता है.        

अपडेटेड कार में नए अलॉय व्हील्स और टेल लैम्प्स के डिजाइन को भी चेंज किया गया है. ये कार पुराने फेसलिफ्ट मॉडल से 20 एमएम लंबी है. कार को स्टेबल डिजाइन देने के लिए कार के बंपर्स को लंबा  कर दिया है. (फ्रंट बंपर 5 एमएम और रियर बंपर 15 एमएम लंबा है)

2014 Hyundai Elantra Facelift official image

Interiors

कार के इंटीरियर्स की बात करें तो कस्टमर के फीडबैक पर बेस्ड काफी चेंजेस किए गए हैं. सेंटर एयर वेंट की पोजीशन को चेंज करके ऊपर की तरफ शिफ्ट कर दिया गया है और फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट को भी थोड़ा सा ऊंचा कर दिया गया है. इसके अलावा नए फीचर्स में है वेंटिलेटेड सीट्स, 3.5 इंच ओएलईडी डिस्प्ले, स्टार्ट-स्टॉप बटन और रियर सीट एयर वेंट्स. ये कार दोनों-पेट्रोल और डीजल इंजन ऑपशंस में मिलेंगी.

अवांते का पेट्रॉल वेरियंट 1.8 लीटर का है,  इसमें चार सिलेंडर और नॉर्मली एसपिरेटेड इंजन है जिसमें वेरियेबल वॉल्व टेकनेलॉजी भी है. इसके इंजन की मैक्सिमम पावर 148 बीएचपी और 181 एनएम का पीक टार्क है.

डीजल वेरियंट का इंजन 1.6 लीटर का है. इस इंजन की मैक्सिसम पावर 148 बीएचपी और 265 एनएम का पीक टार्क है.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk