कानपुर। Salman Khan on 21 Days Lockdown: कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश डरा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देश में जनता कर्फ्यू या लॉकडाउन की लगाने की अपील की है जो 21 दिन चलेगा। ऐसे में कई बॉलीवुड एक्टर लोगों से घर में रहने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं और ना मानने पर नाराजगी भी जता रहे हैं। इस सिलसिले में बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड भाईजान सलमान खान ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो लोगों से समझदारी दिखाने की दरख्वास्त कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भाईजान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है.

पब्लिक हॉलीडे नहीं है

सलमान खान ने इस वीडियो में उन लोगों को अड्रैस कर रहे हैं जो कोरोनावायरस के खतरे को लेकर गंभीर नहीं हैं। सलमान कह रहे हैं कि, बस में, ट्रेन में मार्केट में, हर जगह खतरा है तो काहे को पंगे ले रहे हो बाहर जाने के लिए। ये कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है बड़ा सीरियस मामला है। ऐसा मत करो मास्क पहनो, सुरक्षित रखो अपने आपको, हाथ धो, साफ-सुथरे रहो, लोगों से दूर रहो। वे ये भी पूछ रहे हैं कि ये सब करने में क्या दिक्कत है, अगर किसी की जान बच रही है, सैंकड़ों जानें बच रही हैं, आपकी जान बच रही है तो क्यों नहीं कर रहे हैं ऐसा। इतना ही नहीं वे प्लीज, ये मेरी दरख्वास्त है कहते हुए हाथ भी जोड़ रहे हैं। सलमान ने हैशटैग इंडिया फाइट कोरोना के साथ इस वीडियो को कई पॉलिटिकल लोगों को भी टैग किया है।

अक्षय भी कर चुके हैं ऐसा ही

इससे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस बात को समझने में मुश्किल जताते हुए कि, कुछ लोग COVID-19 महामारी के समय में लॉकडाउन के कॉन्सेप्ट को नासमझी से सीरियसली क्यों नहीं ले पा रहे। इस बारे में उन्होंने भी एक वीडियो पोस्ट करके नाराजगी जाहिर की थी। अक्षय ने ये वीडियो ट्वीट करके पूछा कि क्या कुछ लोगों ने अपना दिमाग खो दिया है? लॉकडाउन के अर्थ को कौन नहीं समझ पा रहा है? उनको इस बात से बहुत खुंदक हो रही थी।

घर पर रह कर सलमान कर रहे हैं काम

इस बीच टोटल लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है और ऐसे में सलमान खान होम क्वारंटाइन में रह रहे हैं। इस दौरान वे कई काम करके अपना टाइम बिता रहे हैं, जैसे बीते दिनों उन्होंने पेंटिंग बनाई, इसकेअलावा वे अपने भांजे आहिल के साथ भी क्वालिटी समय बिता रहे हैं। इतना ही नहीं वो घर पर ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे का पोस्ट प्रोडेक्शन वर्क भी घर में कर रहे हैं जिसमें फिल्म के डायरेक्टर प्रभूदेवा चेन्नई से ही उनकी हेल्प कर रहे हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk