नैनी स्थित बुलेट के शोरूम से पांच लाख रुपये यहीं के नौकर ने गायब किये थे. नौ तारीख को हुई घटना का खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर दिया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके 3.44 लाख रुपये, छह पर्स और की रिंग बरामद कर ली है.

बुधवार की रात नैनी स्थित रायल इनफील्ड शोरूम से पांच लाख रुपए और सामान की चोरी हुई थी. शोरूम मालिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी. पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो नौकर सूरज पाण्डेय ही चोरी में इनवा

ल्व दिख गया. इसके आधार पर पुलिस ने उसे शनिवार को घाट तिराहा नैनी से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए युवक ने बताया कि तीन हजार रुपए में वह काम करता था जिससे उसका गुजारा नहीं चल रहा था. उसने काफी दिनों तक शोरूम के अंदर रखे जाने वाले कैश की निगरानी की और फिर मौका देखकर कैश पर हाथ साफ कर दिया.

कोरांव की घटना ने व्यवस्था की पोल खोली

कोरांव की घटना के विरोध में हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मिटिंग में पीसीसी सदस्य मुकुंद तिवारी ने कहा कि इसने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. स्थानीय पुलिस इसकी जिम्मेदार है. हसीब अहमद ने कहा कि अगर पीडि़त परिवार को न्याय और मदद नहीं मिला तो आंदोलन होगा. सुशील तिवारी ने पीडि़त परिवार को 20 लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने की मांग की. निजामुद्दीन, जितेंद्र राय, राजेंद्र दुबे, दीपचंद्र शर्मा, जय प्रकाश तिवारी, अफरोज अहमद, संतोष भारतीया, आरके प्रजापति आदि मौजूद रहे.