मुंबई (मिड-डे)। कृति सैनन के पास इस वक्त सांस लेने की भी फुरसत नहीं है। आखिर उनकी अगली मूवी हाउसफुल 4 रिलीज जो होने वाली है। जाहिर सी बात है कि उनका पूरा वक्त फिलहाल इस मूवी को प्रमोट करने में जा रहा है। हालांकि, ऐसा नहीं है कि कृति अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान नहीं दे रही हैं। इस एक्ट्रेस ने अपनी अगली मूवी मिमी को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है और जैसी ही अगले हफ्ते हाउसफुल 4 बड़े पर्दे पर पहुंचेगी, कृति अपना पूरा फोकस मिमी की तरफ मोड़ देंगी।

हाउसफुल 4 रिलीज होते ही जुट जाएंगी मिमि में

फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही खबरों की मानें तो, लक्ष्मण उत्तेकर के डायरेक्शन में बनने जा रही इस मूवी की शूटिंग दिवाली के बाद से मंडावा में शुरू कर दी जाएगी। इस प्रोजेक्ट में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं क्योंकि यह मूवी सरोगेसी के टॉपिक पर बेस्ड है इसलिए यह एक्ट्रेस अच्छी तरह जानती है कि कैमरे के सामने जाने से पहले उन्हें इसके लिए इमोशनली तैयार होना पड़ेगा।

'Kriti Sanon on Housefull 4 Song 'Ek Chumma' Controversy' गाने पर उठे सवाल तो कृति ने दिया ये जवाब

अपनी मदर की भी ली है हेल्प

मिमी में एक सरोगेट का रोल कर रहीं कृति बताती हैं, 'मैंने मदरहुड को एक्सपीरियंस नहीं किया है इसलिए मैंने अपनी उन फ्रेंड्स से बात की जो एक्सपेक्ट कर रही हैं या मां बन चुकी हैं। मेरी मदर ने भी मुझे गाइड किया है। मैंने गायनेकोलॉजिस्ट्स को भी अप्रोच किया जिन्होंने मुझे प्रेग्नेंसी का प्रोसेस समझाया।' कृति का कहना है कि वह हर स्टोरी को उसकी इमोशनल अपील के बेसिस पर मापती हैं।

hitlist@mid-day.com

सिर्फ 65 दिनों में 'हाउसफुल 4' हुई शूट, अक्षय कुमार की वजह से हो पाया पाॅसिबल

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk