कानपुर। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप बीते साल से ही टाॅक ऑफ द टाउन बना हुआ है। कपल अकसर साथ में नजर आने लगा और लोगों को उनके रिश्ते की अफवाह सच होती दिखाई देने लगी। वहीं इस बार आलिया ने एक अवाॅर्ड समारोह के दौरान सरेआम आई लव यू कह कर रणबीर संग अपने रिश्ते की कनफर्मेशन कर दी है। दरअसल अवाॅर्ड मिलने के बाद स्टेज पर जब आलिया स्पीच देने गईं तो वहां उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे स्पेशल इंसान बताते हुए रणबीर कपूर का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर अवाॅर्ड रिसीव करते हुए आई लव यू भी कहा। हालांकि आई लव यू बोलते वक्त एक्ट्रेस ने रणबीर का नाम नहीं लिया था पर क्योंकि उनकी बात करते-करते आलिया ऐसा बोलीं। इसलिए लोग यही सोच रहे हैं कि ये आई लव यू रणबीर के लिए था। मालूम हो समारोह में कपल ने एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाल कर एंट्री की थी।

तस्वीरें: लो! आलिया ने रणबीर के सामने सरेआम कह दिया 'आई लव यू',हाथ मे हाथ डाले यहां की एंट्री

मां नीतू सिंह ने तस्वीर पोस्ट कर किया कनफर्म

See Also

वहीं रणबीर की मां नीतू सिंह ने अवाॅर्ड शो के दौरान ली गई कपल की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रणबीर-आलिया एक-दूसरे को बड़े प्यार से देख रहे हैं। वहीं इस तस्वीर पर नीतू ने कैप्शन लिखा, 'और इस तरह के मूमेंट्स सारी चिंता और स्ट्रेस मिटा देेते हैं। बधाई हो बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड जीतने पर।' मालूम हो इससे पहले भी आलिया ऋषि कपूर से न्यूयाॅर्क में मिलने गई थीं, जहां एक्टर का ट्रीटमेंट चल रहा था। वहीं इसके अलावा दोनों स्टार्स अकसर साथ में फैमिली लंच पर दिखते ही रहते हैं।

तस्वीरें: लो! आलिया ने रणबीर के सामने सरेआम कह दिया 'आई लव यू',हाथ मे हाथ डाले यहां की एंट्री

ऐसे हुआ प्यार, इस फिल्म नजर दिखेंगे साथ

कपल के बीच लव स्टोरी की खबरों को तब हवा मिली जब बीते साल 8 मई को दोनों एक साथ सोनम कपूर की शादी में पहुंचे। उसके बाद दोनों कभी लंच डेट पर तो कभी डिनर डेट पर अकसर स्पाॅट होते ही रहते। इसके बाद दोनों परिवारों की ओर से भी क्रिया-प्रतिक्रिया आने लगी। इन सब बातों से फैंस को कपल के रिश्ते के बारे में सबकुछ कनफर्म हो गया। वहीं इनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों दोनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन और रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा रणबीर की आने वाली फिल्मों में 'शमशेरा' भी शामिल है। वहीं आलिया की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल से थियेटर्स में दिखाई जाएगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' साइन की है।

तस्वीरें: लो! आलिया ने रणबीर के सामने सरेआम कह दिया 'आई लव यू',हाथ मे हाथ डाले यहां की एंट्री

तस्वीरें: माधुरी दीक्षित के घर आया नन्हा मेहमान, पति ने गोद में खिलाया तो परिवार ने रखा ये नाम

सलमान-आलिया पहली बार संग करते दिखेंगे रोमांस, भंसाली की इस फिल्म में आने जा रहे नजर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk