कानपुर। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का सस्पेंस, थ्रिल से भरा ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रलेर के रिलीज होते ही इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिलना शुरु हो चुके हैं और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंच लाइन 'बदला लेना सही नहीं होता पर हर बार माफ कर देना भी सही नहीं होता' से हुई जिसे अमिताभ बच्चन बोल रहे हैं। अमिताभ बादल गुप्ता नाम के एक वकील का किरदार निभा रहे हैं जो 40 साल में एक भी केस नहीं हारा है और इस बार वो तापसी पन्नू का केस अपने हाथ में लेगा। यही है फिल्म की कहानी की एक हारा हुआ केस अमिताभ कैसे जीतते हैं और इंसाफ दिलाते हैं।
'बदला' ट्रेलर : तापसी से बदला लेने वाले का पता लगा रहे अमिताभ बच्चन,अब तक मिले इतने व्यूज
ये है फिल्म की कहानी
बादल यानी की अमिताभ तापसी के पास जा कर उनसे बात करते हैं और चुपके से रिकाॅर्डर भी आॅन करके रखते हैं। तापसी उन्हें जिस केस के लिए अपने पास बुलाती हैं वो उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का है। पति और बच्चे होने के बावजूद वो किसी और के साथ रिलेशन में होती हैं। इस बारे में किसी को पता चल जाता है और वो उन्हें ब्लैकमेल करने लगता है। इस केस में तापसी पूरी तरह फंस जाती हैं इसलिए उन्हें अमिताभ बच्चन का सहारा लेना पड़ता है। फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार और सस्पेंस से भरपूर है कि इसके व्यूज दनदन बढ़ते जा रहे हैं।
'बदला' ट्रेलर : तापसी से बदला लेने वाले का पता लगा रहे अमिताभ बच्चन,अब तक मिले इतने व्यूज
मिले इतने व्यूज, इस दिन होगी रिलीज
सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में दो दमदार एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मौजूदगी इसे और भी खास बना देती है। वहीं ट्रेलर की रिलजी के बाद इसे आधे घंटे में ही करीब 1 लाख 50 हजार बार देखा जा चुका है। ये फिल्म वीमेंस डे पर रिलीज की जा रही है। हालांकि कि इस दिन इसकी रिलीज का अब तक कोई खास मकसद तो सामने नहीं आया है। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर और खुद ही इसकी कहानी का अंदाजा लगाएं...


तस्वीरें: बोमन ईरानी दोबारा दादा बने, बाॅलीवुड के ये स्टार भी बन चुके हैं ग्रैंड पेरेंट

तस्वीरें: अभिषेक ने ऐश और आराध्या संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, पिता अमिताभ और बच्चन परिवार दिखा साथ

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk