-बसन्त बिहार निवासी है कारोबारी, पालतू कुत्ते की मौत पर डॉक्टर से झगड़ा

-गुस्से में डॉक्टर और कंपाउंडर ने मिलकर पीटा, पुलिस ने मौके पर पहुंची

KANPUR : गोविन्दनगर में मंगलवार को गलत इंजेक्शन से पालतू कुत्ते की मौत होने पर उसका मालिक भड़क गया। उसका डॉक्टर से झगड़ा हो गया। गुस्से में डॉक्टर और उसके कम्पाउंडर ने कुत्ते के मालिक को पीट दिया। शोर-शराबे को सुनकर इलाकाई लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही डॉक्टर और कम्पाउंडर वहां से निकल गए। पीडि़त की शिकायत पर इंस्पेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उनको शांत कराया।

इंजेक्शन के आधे घंटे बाद मौत

नौबस्ता के बसन्त बिहार में रहने वाले संतोष दीक्षित मौरंग गिट्टी कारोबारी हैं। उनके घर में मैक्स नाम का पालतू कुत्ता था। वो कई दिनों से बीमार चल रहा था। मंगलवार को संतोष उसको 13 ब्लाक स्थित पशु चिकित्सक डॉ। विशाल यादव के क्लीनिक ले गए। डॉ। विशाल ने उसको चेक करने के बाद इंजेक्शन लगाया। उसके आधे घंटे बाद मैक्स की मौत हो गई। जिस पर भड़के संतोष की डॉक्टर से कहासुनी हुई तो डॉक्टर ने कम्पाउंडर के साथ मिलकर उसको पीट दिया।

-------

शोर शराब को सुनकर वहां पर इलाकाई लोग पहुंच गए। उनकी सूचना पर पुलिस मौके पर आई, लेकिन उससे पहले डॉक्टर और कम्पाउंडर वहां से निकल गए। संतोष ने डॉक्टर और कम्पाउंडर के खिलाफ इंस्पेक्टर से शिकायत की। इंस्पेक्टर से कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर संतोष शांत हुए।