कानपुर। इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर शाहिद-कियारा की फिल्म 'कबीर सिंह' छाई हुई है। वहीं 28 जून को आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टीकल 15' रिलीज हो रही है। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या 'आर्टिकल 15' बाॅक्स ऑफिस पर अपने पांव जमा पाएगी या नहीं। जैसा कि आयुष्मान की पिछली रिलीज 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' ने किया था। इन फिल्मों ने तो रिलीज के बाद अपना कब्जा ही कर लिया था और बाॅक्स ऑफिस पर पैसों की बारसात कर दी थी। हालांकि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी 'आर्टिकल 15' की रिलीज को लेकर पाॅजिटिव वाइब्स आ रही हैं।

आयुष्मान और अनुभव की पछली फिल्मों ने किया कमाल

अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्म 'मुल्क' हिट हुई थी। वहीं आयुष्मान की पिछली फिल्मों ने भी बेहतरीन कलेक्शन किया था। दोनों ही सक्सेज के आसमान को छू रहे हैं और दोनों ने ही एक साथ 'आर्टिकल 15' के लिए काम भी किया है। फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसे लेकर ऐनालिस्ट गिरीश जौहर का मानना है कि ये बाॅक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफार्म कर सकती है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान आयुब भी अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म में जाती, धर्म और लिंग के आधार पर भेदभाव जैसे गंभीर मामलों पर रोशनी डाली गई है।

See Also

आयुष्मान 'ड्रीम गर्ल' के लिए 10 मिनट में हो गए राजी, जानें कौन है ये

अगली फिल्म में आयुष्मान होंगे गंजेपन का शिकार, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

आर्टिकल 15 रिलीज डे पर कमा सकती है 5 करोड़ रुपये

गिरीश के मुताबिक 'कबीर सिंह' और 'आर्टिकल 15' दोनों के ही ऑडियंस सेम हो सकते हैं। ये ऑडियंस दोनों ही फिल्मों को देखना प्रिफर करेंगे। दोनों ही फिल्मों के एक दूसरे की ऑडियंस पर असर पड़ने के आसार कम ही हैं। वहीं इन दोंनों के बाॅक्स ऑफिस पर रहते हाॅलीवुड हाॅरर मूवी 'एनाबेल' भी रिलीज हो रही है। तीनों ही फिल्मों के जेनेर अलग होने की वजह से इनकी ऑडियंस पर कोई असर नहीं पड़ सकता है। वहीं गिरीश के अनुसार फिल्म 'आर्टिकल 15' पहले दिन यानी की रिलीज डे पर 5 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk