-पड़ोसियों की मदद से शिकार होने से बची बच्ची

-आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

Kithore : शनिवार देर शाम नगर में पड़ोसियों की सजगता के कारण चार वर्षीय मासूम बच्ची नशेड़ी युवक की हवस का शिकार होने से बच गई. बच्ची को बहलाफुसलाकर ले जाते समय एक व्यक्ति की नजर उस पर पड़ गई. इसी बीच बच्ची के परिजन बेटी की तलाश में निकलते तो व्यक्ति ने आरोपी को खाली मकान में बच्ची सहित बंद बताया. परिजनों द्वारा मकान की कुंडी खटखटाने पर आरोपी दरवाजा खोलकर फरार हो गया. रविवार को बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. जिसे रविवार को जेल भेज दिया गया.

फुसलाकर मकान में ले गया

पुलिस के अनुसार कस्बे के मौहल्ला बड़वालियान निवासी बाल्मीकि परिवार की चार वर्षीय बच्ची शनिवार देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच पड़ोस का ही अनिल पुत्र किशनलाल वहां पहुंचा और बच्ची को बहलाफुसलाकर अपने खाली मकान में ले गया. इसी बची बच्ची के परिजन उसे तलाश करते हुए उधर से गुजरे तो एक व्यक्ति ने उन्हें यह माजरा बताया. जिस पर बच्ची के पिता ने दरवाजे के झरोखों से झांक कर देखा तो आरोपी बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

जमकर हुई पिटाई

कुंड़ी खटखटाने पर आरोपी दरवाजा खोलकर फरार हो गया. बाद में परिजनों ने रविवार सुबह आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलसि ने आरोपी को जेल भेज दिया. इन्सपैक्टर सुम्मेर सिंह ने बताया कि आरोपी शराब का आदी है इसी वजह से इसकी शादी भी नहीं हुई है.