-एसएस खन्ना ग‌र्ल्स डिग्री कॉलेज ने दामोदरश्री नेशनल अवॉर्ड फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस-2019 के लिए अभ्यर्थियों से मांगा आवेदन

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रमुख संघटक एसएस खन्ना ग‌र्ल्स डिग्री कॉलेज ने लगातार नौवें वर्ष प्रतिष्ठित दामोदर श्री नेशनल अवार्ड फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस-2019 हेतु अभ्यर्थियों से आवेदन मांगा है। प्रथम स्थान हासिल करने वाले अभ्यर्थी को दो लाख रुपए का पुरस्कार मिलेगा। दूसरे विजेता को एक लाख और तीसरे विजेता को पचास हजार रुपए की राशि, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा।

महत्वपूर्ण तथ्य

-दामोदर श्री अवार्ड फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस-2019 के अन्तर्गत अभ्यर्थियों को 'मानव वेदना की चुनौती' विषय पर दो से तीन हजार शब्दों में निबंध लिखकर ऑनलाइन सबमिट करना होगा।

-निबंध प्रतियोगिता में स्नातक, परास्नातक, रिसर्च स्टूडेंट के अलावा मेडिकल, इंजीनियरिंग और विधि के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त निर्धारित की गई है।

-विजेताओं का चयन कॉलेज की प्रबंध समिति द्वारा नामित निर्णायक मंडल द्वारा किया जाएगा।

-आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी अभ्यर्थी कॉलेज की वेबसाइट www.sskhannagirlsdc.com पर प्राप्त की जा सकती है।

- बेस्ट अंडर ग्रेजुएट एंट्री वाले अभ्यर्थी को 30 हजार और स्पेशल प्राइज के रूप में 30 हजार रुपए मिलेंगे।

-अवॉर्ड फंक्शन कॉलेज के सभागार में दो अक्टूबर को आयोजित होगा।

वर्जन-

कॉलेज प्रबंध समिति की ओर से इस वर्ष भी नेशनल लेवल पर दामोदरश्री नेशनल अवार्ड फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस प्रदान किया जाएगा। आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी कॉलेज की वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।

-डॉ। लालिमा सिंह, प्राचार्या एसएस खन्ना ग‌र्ल्स डिग्री कॉलेज