-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत मनपुरिया दलेल में हुई वारदात

-परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में दी तहरीर

BAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत मनपुरिया दलेल में संडे रात घर में सो रही 9 साल की बच्ची का किडनैप हो गया। घर के आंगन में सो रहे परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह जागने पर परिजनों ने जब बच्ची को बिस्तर पर नहीं देखा तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बच्ची को आसपास तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के गांव और जंगल में भी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। परिजनों अपहरण की तहरीर पुलिस को दी है।

परिजनों को नहीं लगी भनक

मोहम्मद कदीरउद्दीन संडे को घर की छत पर सोया था। उसकी पत्नी अफसाना, बड़ी बेटी नूरेशमां, उससे छोटी बेटी नूर निशां और बेटा साकिब, आकिब घर के आंगन में सो रहे थे। उसके पास दूसरी चारपाई पर उसकी 9 वर्षीय बेटी कोहिनूर सो रही थी। रात को कोहिनूर किसी समय अचानक गायब हो गई, सुबह जागने पर इसकी जानकारी परिजनों को हुई। उसका बड़ा बेटा घर से बाहर रहकर प्राइवेट जॉब करता है। कदीरउद्दीन के घर से पहले उसके दो बड़े भाई के भी घर बने हैं। लेकिन घर से बच्ची गायब होने की खबर उनको भी नहीं लगी।

मोबाइल व रुपए भी गायब

परिजनों ने बताया कि घर से दो मोबाइल व सात सौ रुपए भी चोरी गए हैं। घर के कुछ कपड़े पड़ोस की गली में पड़े मिले। ऐसे में संभावना जाहिर कर रहे हैं कि घर में घुसे चोर ही बेटी को उठा ले गए।

कक्षा दो की थी छात्रा

कोहिनूर के गायब होने से उसके अन्य भाई-बहनों का बुरा हाल हो गया है। कोहिनूर की मां ने बताया कि बेटी कक्षा दो की छात्रा है और गांव में पड़ोस के ही एक स्कूल में पढ़ती है। वह काफी होनहार है। छात्रा के घर से उसका अपहरण हो जाने से गांव में दहशत का महौल हो गया है। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने से साफ इनकार कर दिया।