feature@inext.co.in

KANPUR : दम लगा के हइशा से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर इन दिनों फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक बूढ़ी महिला के रोल में नजर आने वाली हैं। इस लुक के लिए उनके चेहरे पर प्रोस्थेटिक मेकअप किया गया था। लेकिन इसी मेकअप ने उन्हें एक बड़ी मुश्किल में डाल दिया है। रोजाना प्रोस्थेटिक मेकअप करने के चलते उनके चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए हैं।

बनी हैं शार्प शूटर

See Also

भूमि के चेहरे की एक फोटो सामने आई है जिसमें उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग दिख रहे हैं। भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंख में चंद्रो तोमर का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं और उनके साथ हैं तापसी पन्नू जो उनकी बहन प्रकाशी तोमर के रोल में हैं। दोनों दुनिया की सबसे ज्यादा उम्र वाली महिला शार्प शूटर हैं। उत्तर प्रदेश में इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसके लिए 3 घंटे मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की गर्मी में 8 घंटे से ज्यादा वक्त तक फिल्म को शूट किया जा रहा है। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करने की वजह से ही उनका चेहरा जल गया है।

भूमि पेडनेकर ने 45 दिनों के लिए खुद को कर लिया था कमरे में बंद

दूर करने की बताई रेमेडी

इस बारे में भूमि ने कहा,'उनकी स्किन को जो नुकसान हुआ है उससे बचने के लिए डॉक्टर ने उन्हें सिर्फ एलोवेरा यूज करने की सलाह दी है। भूमि ये भी कहती हैं कि एक एक्टर के तौर पर वह अपने काम से संतुष्ट हैं और इस हादसे से भी उन्हें खुद पर गर्व हो रहा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk