-चार बाइक सवार आठ बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

CHAPRA: बाइक सवार 8 बदमाशों ने असलहा दिखाकर संडे की देर रात एकमा थाना क्षेत्र के हंसराजपुर स्थित शॉ¨पग कलेक्शन सेक्टर को खोलवा कर 17 लाख 56 हजार रुपए लूट लिए। वारदात कर्मी को बंधक बनाकर की गई है। इसकी सूचना कर्मी ने सोमवार की सुबह थाने को दी। एकमा थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव में सेंटर का कर्मी वैशाली जिला के बिदुपुर थाना के कैला चौक के सत्येंद्र राय का 21 वर्षीय पुत्र सूजन राय सेंटर बंद कर रविवार की रात करीब 8 बजे हाईस्कूल के पास स्थित अपने कमरे पर जा रहा था। एक सहयोगी भी साथ में था।

हाईस्कूल के पास वारदात

हाईस्कूल के पास पहुंचते ही 4 बाइक पर सवार 8 बदमाशों ने उसे घेर लिया और दोनों को उठाकर बाइक से लेते गए। बदमाश उसे सेंटर पर ले गए ताकि लूट सकें। चहल-पहल होने के कारण लौट गए। बाद में फिर लूटपाट की।

मैनेजर से 9.23 लाख की लूट

स्न्स्न्क्त्रन्रू(3 रूड्ड4): सासाराम के बांसा गांव के पास सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार चार अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से 9.23 लाख रुपया लूट लिया। घटना को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब करवंदिया पंप सर्विस स्टेशन के मैनेजर डिक्की में पेट्रोल पंप के रुपए रख जमा करने बैंक की करवंदिया शाखा जा रहे थे।

पिस्टल दिखा लूट लिए रुपए

पुलिस को मैनेजर ने बताया कि बांसा गांव के पास स्थित स्कूल के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक को रोकने का प्रयास किया। भागने के दौरान उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया। उसके जमीन पर गिरने के बाद बाइक की चाबी छीनने का प्रयास करते हुए हथियार बंद लुटेरे मारपीट करने लगे। इस दौरान अपराधियों ने पिस्टल से गोली मारने का भय दिखाया गर्दन और सिर पर वार भी किया।