PATNA : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम की सिक्योरिटी में तैनात गार्ड कुंदन कुमार मालाकार मर्डर केस में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कोतवाली थाना से महज ख्00 मीटर की दूरी पर इस सनसनीखेज मर्डर की वारदात को किसने अंजाम दिया। इसका पूरी तरह से कुछ पता नहीं चल सका है। हालांकि पटना पुलिस इसे जल्द सुलझा लेने का दावा कर रही है। सोमवार को इस मामले में एसआईटी ने ब् और संदिग्धों को अपने हिरासत में लिया है। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने अब तक हिरासत में म् लोगों को लिया है। इनमें ख् संदिग्धों को रविवार को ही हिरासत में लिया गया था। एसआईटी में शामिल पुलिस अधिकारी अब भी इनसे पूछताछ करने में जुटे हैं।

- पुलिस के हाथ आया फुटेज

मर्डर में यूज किए गए तलवार और एटीएम को तोड़ने के लिए यूज किए गए खन्ती को एसआईटी ने रविवार को ही बरामद कर लिया था। इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम म्यूजियम से जांच करते हुए उत्तरी मंदिरी पहुंची थी। यहां पहुंचने पर स्नीफर डॉग रूक गए थे। काफी खोजबीन के बाद एसआईटी को एक मकान के बाहर सीसीटीवी लगा हुआ दिखा। जिसका फुटेज एसआईटी ने अपने पास ले लिया है। सोर्स की मानें तो एसआईटी को इस फुटेज से कुछ क्लू भी मिले हैं।

- जांच करने पहुंचे एसएसपी

सोमवार की शाम एसएसपी मनु महाराज अमृतसर से पटना वापस लौटे। राजधानी में कदम रखते ही वो सबसे पहले बुद्ध मार्ग पहुंचे। मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के उस एटीएम का मुआयना किया, जहां गार्ड की अपराधियों ने हत्या की थी। कई एंगल से मामले की एसएसपी ने जांच की। मौके पर मौजूद एसआईटी के इंचार्ज व रूरल एसपी ललन मोहन प्रसाद और डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डा। मो। शिब्ली नोमानी को आगे की कार्रवाई के लिए निर्देश भी दिया।

अब तक इस मामले में म् संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जांच के दौरान कई ठोस क्लू मिले हैं। जल्द ही अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मनु महाराज, एसएसपी पटना