- पिता की आंखें डबडबाई, कहा- होटल मैनेजमेंट की करना चाहता था पढ़ाई

-बोले दोस्त-पढ़ाई के बाद खुद के होटल में हमें लजीज व्यंजन खिलाना चाहता था

PATNA/GAYA : शनिवार को दोपहर क्ख् बजे सीबीएसई क्ख्वीं परीक्षा का परिणाम जारी होते ही गया में आदित्य व उसके दोस्तों के घर उदासी छा गई। पंद्रह दिन पहले रोडरेज में मौत के शिकार नाजरथ एकेडमी के छात्र आदित्य सचदेवा का रिजल्ट उसके दोस्तों ने देखा तो वह 70 परसेंट यानी फ‌र्स्ट डिविजन से पास किया। दोस्त बोले-आदित्य होता तो खूब मस्ती करते, क्योंकि पार्टी में अपने हाथों से बनाकर दोस्तों को खिलाने का उसे शौक था। आदित्य का एक ही सपना था होटल मैनेजमेंट करना। ताकि अपने दोस्तों को खुद के होटल में लजीज व्यंजन खिला सके।

पिता ने कहा, अब रिजल्ट का क्या करें

पिता श्यामसुंदर सचदेवा को आदित्य के दोस्तों से जानकारी मिली कि उसके 70 परसेंट अंक आए हैं तो उनकी आंखें डबडबा गई। आदित्य की हत्या से टूट चुके पिता कहते हैं- अब इस रिजल्ट का क्या करेंगे? जिंदा होता तो आदित्य का होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई का सपना यह रिजल्ट पूरा करता।

गम जीवनभर नहीं भूल पाएंगे

आदित्य के करीबी दोस्त करण किशोर ने कहा कि रिजल्ट के बाद सभी दोस्त अलग-अलग क्षेत्रों में पढ़ाई के लिए गया से बाहर जाने वाले थे। सौरव जैन ने कहा कि आदित्य को खो देने का गम जीवनभर भूल नहीं पाएंगे। परीक्षा के बाद हमें पढ़ाई के लिए बिछुड़ना था, परंतु इसके पहले ही हमारा दोस्त 'दूर' चला गया।