PATNA CITY: अगमकुआं थाना एरिया में चोरों ने एक ही रात तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। पहली घटना ट्रांसपोर्टनगर में हुई। यहां एक ही मकान में एजी ऑफिस के रिटायर्ड सीनियर ऑडिटर एवं डॉक्टर के यहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक अन्य घटना कुम्हरार में ताला तोड़ कर हुई।

खाली घर में चोरी

ट्रांसपोर्ट नगर के निवासी रिटायर्ड सीनियर ऑडिटर रामनरेश सिंह मकान को किराएदार के हवाले छोड़ बेटी के यहां गए थे। इधर किराएदार डा। अजिताभ रोशन सुबह ट्रेन पकड़कर बख्तियारपुर चले गए। वहीं डॉक्टर की पत्‍‌नी अपनी मायके खजांची रोड चली गई। इसका फायदा चोरों ने उठाया। अजिताभ जब रात वाइफ के साथ खजांची रोड से लेकर घर लौटे, तो सामान तितर-बितर देख दंग रह गए। चोरों ने दोनों घरों के कमरे को खंगाल डाला। डॉक्टर के यहां से फ्0 हजार कैश के अलावा करीब दो लाख के जेवरात एवं अन्य सामान ले उड़े तो रामनरेश सिंह के यहां से ख्भ् हजार कैश, जेवरात और महंगे कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में अगमकुआं थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

ताला तोड़ चोरी

दूसरी घटना कुम्हरार में रहनेवाले शिवशक्ति लाल के घर घटी। वे ताला बंद कर बाहर गए थे। जब लौट कर आए, तो ताला टूटा और सामान बिखरा मिला। चोरों ने ख्भ् हजार नगद के अलावा करीब साढ़े तीन लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था।