-फाइल को लेकर विवाद, प्रखंड प्रमुख के चैंबर में मारपीट

स्ढ्ढङ्खन्हृ/क्कन्ञ्जहृन्: सिवान के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय में बैठक के दौरान सोमवार को उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब फाइल को लेकर बीडीओ और प्रखंड प्रमुख आपस में भिड़ गए। प्रखंड प्रमुख सुबुक तारा खातून और बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा मारपीट करने लगे। देखते ही देखते प्रखंड प्रमुख का चैंबर रणक्षेत्र बन गया। इस बीच प्रखंड प्रमुख के पति सह जदयू नेता अमिरुल्लह सैफी ने अपने समर्थकों के साथ बीडीओ पर हमला कर दिया जिससे उनका सिर फट गया और वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं मारपीट में प्रखंड प्रमुख को भी चोट लगी है।

बीडीओ को किया रेफर

दोनों का इलाज पीएचसी में कराया गया। जहां से डॉक्टर ने बीडीओ को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद ब्लॉक में सन्नाटा पसर गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस पीएचसी पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया। सूचना मिलते ही डीएम महेंद्र कुमार और एसपी नवीन चंद्र झा सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन बीडीओ से मुलाकात नहीं होने पर बड़हरिया पहुंच उनका हाल जाना। मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को 11 बजे बैठक चल रही थी। योजना की फाइल प्रमुख ने मांगी। फदोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। प्रमुख के समर्थकों ने बीडीओ पर हमला कर दिया। जिसमें उनका सिर फट गया।

बीडीओ ने मुझे अपशब्द कहा और मुझ पर थप्पड़ चला दिया जिसे देख मेरे समर्थकों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने तो धक्का-मुक्की में दीवार से टकरा कर घायल हो गए। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

-सुबुक तारा खातून, प्रखंड प्रमुख, बड़हरिया