-कहा अपर कास्ट के लोग भोथर हो गए हैं

- कहा, दोनों बैकवर्ड भाई ने एक होकर नरेंद्र मोदी का सूपड़ा साफ कर दिया

PATNA(05 Nov): पांचवें और अंतिम फेज का चुनाव खत्म होते ही आरजेडी सुप्रीमो का फॉरकास्ट शुरू हो गया। लालू प्रसाद ने दावा किया कि महागठबंधन को क्90 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, क्योंकि 90 फीसद लोगों ने हमारे गठबंधन को समर्थन दिया है। कहा कि इस बार क्977 जैसी लहर थी। हम किसी एग्जिट पोल को नहीं जानते। दोनों बैकवर्ड भाई ने एक होकर बिहार में नरेंद्र मोदी का सूपड़ा साफ कर दिया है। लालू आरजेडी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेस में बोल रहे थे।

लालू ने कहा कि एनडीए को दो सौ में से क्0 सीटें मिलेंगी और उधर ब्0 में से कुछ और सीटें मिल जाएं तो बहुत हैं। कहा कि प्रथम चरण से ही हमारी बोहनी शुरू हो गई थी, जिससे आखिरी तक बढ़त बनाने में हम कामयाब रहे। आज जहां चुनाव था, वह तो लालू का इलाका है। लोकसभा में भी भाजपा का खाता नहीं खुलने दिया था। कहा कि भाजपा को उम्मीद थी कि बैकवर्ड वोट बंटेगा, लेकिन हमने ऐसा नहीं होने दिया। मोदी और अमित शाह रोज एक-दो आदमी से बात करते थे, जबकि मैं और नीतीश मिलकर रोज दो लाख लोगों से बात करते थे। दलित-पिछड़े-अत्यंत पिछड़े और उच्च वर्ग के गरीब लोगों ने महागठबंधन को समर्थन दिया है। कहा कि मैं उन्हें सेल्यूट करता हूं।

लालू ने कहा कि मोहन भागवत ने आरक्षण पर बोलकर आरपार का मुद्दा दे दिया था। नरेंद्र मोदी ने सांप्रदायिक गोलबंदी की कोशिश की। दाल महंगी कर दी, मुझे शैतान कहा और बिहारियों को गाली दी, जिससे पूरा बिहार गर्म हो गया। कहा कि नरेंद्र मोदी के पास भ्म् इंच की सीना नहीं है। भ्म् इंच का सीना तो यादव, पासवान या गरीबों का होता है.कहा कि अपर कास्ट के लोग स्लो हो गए थे। भोथर हो गए थे। ब्राह्मणों के बारे में लालू ने कहा कि हम लोग रहेंगे तभी न पंडित जी लोग का पेट भरेगा। हमने उन्हें भी बराबर का मौका दिया।