- चौक के किला हाउस में मारपीट, घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद

- जख्मी का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज, गोली चलाने वाले पीएमसीएच में

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् :

चौक थाना अन्तर्गत किला हाउस में शुक्रवार को संपत्ति को लेकर दो पक्षों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी बीच चली एक गोली एक पक्ष के युवक के पेट में लग गई। इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जख्मी युवक का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। गोली चलाने के आरोपित चोटिल हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है। थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। एक पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें कई लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष की ओर से भी प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

लंबे समय से चल रहा विवाद

पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि किला हाउस में लंबे समय से संपत्ति का विवाद चल रहा है। एक ही पार्टिको से होकर दोनों पक्ष की आवाजाही होती है। इसी को लेकर उपजे विवाद में शुक्रवार को दो पक्ष भिड़ गए। दोनों ओर से मारपीट हुई है। कई लोगों को चोट लगी है। पूर्वी एसपी ने बताया कि मारपीट के दौरान मुन्ना जालान पर गोली चलाने का आरोप है। चली गली दूसरे पक्ष के हाजीगंज निवासी राजीव कुमार के पेट में लगी है। जख्मी राजीव को इलाज के लिए पहले एनएमसीएच फिर कंकड़बाग स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। पूर्वी एसपी ने बताया कि पिस्टल व खोखा बरामद किया गया है। गोली चलाने के आरोपित मुन्ना जालान उर्फ गिरिराज मनोहर जालान भी जख्मी है। इन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। इससे पहले इन्हें एनएमसीएच ले जाया गया था।

पुलिस कर रही जांच

इस मामले में दर्जनभर लोगों को थाना लाकर पूछताछ की जा रही है। पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि मारपीट से लेकर गोली चलाने तक की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट रूप से रिकार्ड हो गयी है। डीबीआर जब्त कर साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एक पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। दूसरे ने देर शाम तक आवेदन नहीं दिया है।