-डर से परिजन नहीं बता रहे पूरी घटना, पुत्र की हो चुकी है हत्या

-एएसपी ने व्यवसायी के घर जा कर परिजनों से ली जानकारी

स्ढ्ढङ्खन्हृ/क्कन्ञ्जहृन्: सिवान शहर के वार्ड 32 सीताराम नगर के एक व्यवसायी राजकुमार दो दिन से लापता है। घर में कोहराम मचा है और परिजन अपने स्तर से लापता व्यवसायी की तलाश में जुटे हैं। वहीं एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने इसे गंभीरता से लेते हुए व्यवसायी के घर पहुंच परिजनों से बात की। बताया गया कि राजकुमार शनिवार को स?जी मंडी स्थित आभूषण और कपड़ा दुकान से 12 बजे दिन में पिता ब्रह्मानंद प्रसाद से यह कह कर निकले कि कुछ घरेलू सामान खरीद कर आ रहा हूं। ग्राहक दुकान पर आने पर पिता ने राजकुमार को फोन लगाया तो मोबाइल बंद था।

जांच में जुटी है पुलिस

पिता ने घरवालों को सूचना दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस के वरीय पदाधिकारी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि घर के लोग किसी को कुछ बताने से बच रहे हैं। रविवार को एएसपी कार्तिकेय शर्मा व्यवसायी के घर पहुंच परिजनों से आधे घंटे तक बातचीत कर जानकारी ली। राजकुमार के छोटे भाई अनिल ने बताया कि भैया का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। सभी रिश्तेदारों, मित्रों तथा जानने वालों के यहां से भी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुत्र की हत्या के बाद से राजकुमार तनाव में हैं।

बेटे की हो चुकी है हत्या

राजकुमार के लापता होने के बाद परिजन दहशत में हैं। बेटे की हत्या का मंजर सामने आने लगा है। ज्ञात हो कि 9 अगस्त 2017 को विष्णु राजकुमार के किडनैप की प्राथमिकी परिजनों ने नगर थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद 11 अगस्त को अपहर्ताओं ने उसके शव को गोपालगंज-सिवान मार्ग एनएच 85 पर सरसर गांव के पास खेत में सीमेंट के बोरे में रखकर फेंक दिया था। इससे पहले अपहर्ताओं ने फोन कर 30 लाख रुपए फिरौती मांगी थी।

ट्यूशन टीचर का आया था नाम

विष्णु राजकुमार की हत्या मामले में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के मटियानी गांव से दो युवकों को हिरासत में लिया था। साथ ही शहर के हॉस्पिटल मोड स्थित एक

चाय की दुकान से भी दो को हिरासत में लिया गया था। इनमें मीरगंज

थाना के मटियानी निवासी गया प्रसाद के दो पुत्र दिनेश प्रसाद और मनोज प्रसाद तथा शहर के हॉस्पिटल मोड़ निवासी भरत मदेशिया और दीपक मदेशिया थे। बाद में मामले में ट्यूशन टीचर की भूमिका अपहरण कराने में सामने आई थी।

व्यवसायी के परिजनों से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली है। जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक परिजनों द्वारा कोई भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

-कार्तिकेय शर्मा, एएसपी, सिवान