-डाक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम

PATNA CITY : बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भ्भ् वर्षीय डॉ। वीरेंद्र कुमार ने कमरे में पंखे से झूल कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद भी किया है, जिसमें लिखा है कि केस हारने से हताश होकर उन्होंने खुदकुशी की है।

डाक्टर वीरेंद्र नवादा में पोस्टेड थे। वह राजेंद्रनगर रोड-क्फ् बी में रहते थे। तीन दिन पहले ही वह नवादा से अपने घर लौटे थे। जानकारी के अनुसार सोमवार को दिन में करीब दो बजे वह अपने कमरे में गए। घर पर उनकी पत्नी रेणु देवी, मां राधा देवी नौकर दुर्गेश रहता है। सभी नीचे के कमरे थे।

जब काफी देर बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो शाम में उनकी पत्नी कमरे में गई। उसने देखा दरवाजा अंदर से बंद था। जब काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होने खिड़की से झांक कर देखा। वह काफी घबराई हुई थी। उसे जब किसी अनहोनी की बात मन में आई तो उसने अपने भांजा अभिषेक ने इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही वह शाम चार बजे राजेन्द्रनगर स्थित आवास पर पहुंचा।

जब दरवाजा किसी तरह खोलकर कमरे के अंदर पहुंचा तो सभी हक्के-बक्के रह गए। डॉ वीरेन्द्र पंखे से झूल रहे थे। इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि - 'मैं केस हार गया हूं इसलिए यह कदम उठा रहा हूं। परिवार को लोगों से कहा है कि तुम लोग रोना मत.' मामले की जांच की जा रही है।