- ट्रेन पकड़ने होटल से स्टेशन जा रहे थे रोहित रमण

- न्यू डाक बंगला रोड में बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

PATNA : राजधानी में अपराधियों का बोल बाला बढ़ता ही जा रहा है। चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। एक बार फिर से अपराधी पटना पुलिस पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इस बार अपराधियों ने दिल्ली में कंसलटेंसी चलाने वाले बिजनेसमैन रोहित रमण को अपना शिकार बनाया है। अपराधियों ने रोहित के साथ सिर्फ लूटपाट ही नहीं की, बल्कि पिस्टल के बट से उनके सिर पर तेज हमला भी कर दिया। इस जानलेवा हमले में रोहित का सिर फट गया। इसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए। अपराधियों ने हथियार के बल पर रोहित का लैपटॉप, मोबाइल और 98 सौ रुपए लूट लिए। इस वारदात को बाइक सवार तीन अपराधियों ने अंजाम दिया।

रिक्शा से जा रहे थे स्टेशन

मूल रूप से मोकामा के रहने वाले रोहित रमण रविवार को पटना आए थे। फादर इन लॉ की भ्0वीं एनीवरसरी पार्टी में उन्हें शामिल होना था। पटना आने पर एक्जीविशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रैंड में वो ठहरे थे। सोमवार को उन्हें बनारस जाना था। जहां उनकी क्लाइंट के साथ मीटिंग थी। बनारस जाने के लिए उन्हें विभूति एक्सप्रेस पकड़ना था। इस लिए करीब पौने ब् बजे सुबह में वो होटल से निकले थे। पटना जंक्शन जाने के लिए उन्हें रिक्शा मिला। मीटिंग के बाद रात को ही वापस बनारस से उन्हें पटना आना भी था।

न्यू डाक बंगला रोड में हुई वारदात

रिक्शा जब न्यू डाक बंगला रोड में कोजी स्वीट्स के पास पहुंचा ही था कि अचानक से एक बाइक रूकी। बाइक सवार तीन अपराधियों ने रोहित को रिक्शे को रोका। फिर लूटपाट शुरू कर दी। हालांकि रोहित ने लूटपाट का विरोध किया, लेकिन अपराधियों ने पिस्टल के बट से वार कर दिया और फिर फरार हो गए।

पुलिस के लिए चैलेंज

अहले सुबह हुई इस वारदात ने राजधानी में हड़कंप मचा दिया है। लूटपाट के इस वारदात को अंजाम दे अपराधियों ने पटना पुलिस के सामने एक बड़ा चैलेंज रखा है। दरअसल, समय रहते अपराधियों पर लगाम नहीं लगाया गया तो इसके बुरे परिणाम देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल घायल रोहित के बयान पर गांधी मैदान थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस टीम वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।