-दादा की हत्या का बदला लेने को पोतों ने दिया हटना को अंजाम

क्चढ्ढ॥न्क्त्रस्॥न्क्त्रढ्ढस्नस्न/क्कन्ञ्जहृन्: बुधवार को जिला मुख्यालय शेखपुरा से लगभग 18 किमी दूर अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोलियों से भून डाला। इस घटना में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान जिला के शेखोपुरसराय थाना के कबीरपुर गांव के जितेंद्र यादव उ़र्फ साधु जी के रूप में की गई है। बाद में हत्या को अंजाम देकर भाग रहे एक हमलावर गणित यादव की मौत भी दुर्घटना में हो गई। इस हत्या में शामिल दो अन्य हमलावर विकास यादव तथा भरत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हमलावरों के पास से तीन देशी कट्टा तथा छह ¨जदा कारतूस के साथ तीन खोखा एवं चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

जमीन को लेकर था विवाद

एसपी ने बताया कि बुधवार को जितेंद्र की हत्या 15 साल पहले गांव के ही विनोद यादव की हुई हत्या का बदला लेने के लिए की गई है। पकड़ा गया विकास व भरत ने स्वीकार किया है कि सके दादा विनोद यादव की हत्या कर दी थी। इसी का बदला लेने के लिए बुधवार को गणित यादव, विकास यादव तथा भरत यादव ने मिलकर जितेंद्र की हत्या कर दी।

जितेंद्र की हत्या कर तीनों हत्यारे एक ही बाइक से भाग रहे थे। इसी दौरान हत्यारों की बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे 15 फीट नीचे गड्डे में पलट गई। इस दुर्घटना में गणित यादव बुरी तरह से जख्मी हो गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

-दयाशंकर, एसपी, शेखुपुरा