PATNA CITY : दीघा में एक डॉक्टर को गोली मारे जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शनिवार को अगमकुआं थाना एरिया के भूतनाथ रोड में भागवत मिलन मंदिर के पास पत्रकार के बेटे को अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधी बिना नंबर की बाइक से भागने में सफल रहा।

सिर में मारी गोली

गोली आकाश डे नामक युवक को मारी गई है, जो फोटो जर्नलिस्ट इंद्रजीत रे का बड़ा बेटा है। चाचा रंजीत कुमार डे ने बताया कि सुबह करीब क्0 बजे उन्होंने दुकान खोला। करीब क्क् बजे आकाश दुकान में आया। इसके बाद वे काम के सिलसिले में आर। ब्लॉक चले गए। कुछ देर बाद ही बिना नंबर की बाइक पर चार अपराधी पहुंचे। तीन दुकान के अंदर गए जिनके साथ आकाश का हॉट टॉक हुआ। इसी बीच अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद सनसनी फैल गई। परिजन दौड़े आए। आकाश को एनएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज लाया गया। यहां से पीएमसीएच भेज दिया गया।

पुलिस ने किया मुआयना

जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाना के एसएचओ कामाख्या नारायण सिंह अन्य अफसर के साथ पहुंचे। इसके बाद सिटी एसपी ईस्ट साइली धूरत सबला राम एवं एएसपी हरिमोहन शुक्ला पहुंचे और मामले की तहकीकात की।

मिला खोखा, चार से पूछताछ

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से एक खोखा 7.म्ख् का और एक गोली मिली है। इसकी जांच की जा रही है। ब्-भ् लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आकाश के पिता ने अज्ञात के खिलाफ ममाला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि आकाश सिमेज से बीसीए कर रहा था। कुछ लोग उससे रुपए की मांग करते थे। साथ ही बदतमीजी भी की जाती थी।