PATNA: दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) में अकादमिक सत्र ख्0क्7-क्8 के लिए घोषित एडमिशन की डेट में बदलाव किया गया है। एग्जाम कंट्रोलर रश्मि त्रिपाठी ने बताया कि गया कैंपस में ख्9 एवं फ्0 जून की जगह म् तथा 7 जुलाई को एडमिशन होगा। जबकि पटना कैंपस के लिए एडमिशन की तारीख फ् और ब् जुलाई यथावत है।

एमएससी, कम्प्यूटर साइंस चार को

एकेडमिक डिपार्टमेंट के असिस्टेंट रजिस्ट्रार कुमार कौशल ने बताया कि फ् जुलाई को विवि के पटना कैंपस में एमएससी बायोइंफॉरमेटिक्स, एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी, एमएससी लाइफ साइंस, एमएससी कंप्यूटर साइंस एवं एमटेक कंप्यूटर साइंस विषयों के लिए एडमिशन होगा। जबकि ब् जुलाई को एमएससी मैथेमेटिक्स, एमएससी स्टेटिस्टिक्स, एमएससी एनवायर्नमेंटल साइंस, एमए साइकोलॉजी तथा एमए मॉस कम्यूनिकेशन एंड मीडिया स्टडीज प्रोग्रामों के दाखिले होंगे।

इंटीग्रेटेड बीएड म् जुलाई को

म् जुलाई को गया कैंपस में इंटीग्रेटेड बीए बीएड, इंटीग्रेटेड बीएससी बीएड, एमए इंग्लिश, एमए हिंदी तथा एलएलएम विषयों के लिए नामांकन होंगे। बाकि बचे विषयों क्रमश: इंटीग्रेटेड बीए एलएलबी ऑनर्स, एमए डेवलपमेंट स्टडीज, एमए इकोनॉमिक्स, एमए पॉलिटिकल साइंस एंड इंटरनेशनल रिलेशन्स और एमए सोशियोलॉजी के लिए दाखिले की प्रक्रिया 7 जुलाई को पूरी की जाएगी।

साढ़े नौ बजे से करें रिपोर्टिग

सफल छात्रों को विषयानुसार पटना और गया कैंपस में सुबह 9.फ्0 से क्0. 0 बजे के बीच रिपोर्ट करनी होगी, जबकि वेटलिस्ट छात्रों के लिए रिपोर्टिंग का टाइम सुबह क्क्.फ्0 बजे से क्.फ्0 बजे तक है। नामांकन संबंधी तमाम जानकारी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गयी है।