-लेनदेन में विवाद की आशंका, जमीन खरीद-बिक्री से जुड़े थे सभी

SUPAUL: सुपौल में फ्राइडे की सुबह तीन युवकों की हत्या कर शव सड़क के किनारे फेंक दिया गया। मशक्कत के बाद शवों की पहचान हो सकी। युवक जमीन खरीद-बिक्री का काम करते थे। आशंका है कि लेनदेन के विवाद में तीनों की हत्या की गई। पुलिस पड़ताल कर रही है।

शराब पिलाने की आशंका

बताया गया कि पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुपौल-पिपरा नेशनल हाईवे (327 ई) से निर्मली जाने वाली सड़क के पास पुल के पास तीनों शव मिले। ये सदर थाना क्षेत्र के निवासी थे। पहचान गोठ बरुआरी पंचायत के वार्ड नंबर नौ स्थित बरैल मिलीक, कैंप टोला निवासी मो। इस्लाम (45), यहीं के वार्ड संख्या 12 स्थित कजरा निवासी परमेश्वर सिंह उर्फ बतहू सिंह (40) व मल्हनी पंचायत के वार्ड नंबर छह स्थित सोनक निवासी मो। रहमतुल्लाह (40) के रूप में की गई है। स्वजनों का कहना है कि लेनदेन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होंने पीटकर हत्या के पूर्व भी तीनों को शराब पिलाने की भी आशंका जाहिर की।

सुबह तक घर लौटने की कही थी बात

अस्पताल पहुंचे परमेश्वर सिंह के बड़े भाई बग्गा सिंह ने बताया कि गुरुवार को दिन में 11 बजे परमेश्वर को भतीजे ने बाइक से एकमा गांव छोड़ा था। बाद में पता चला कि वे चार पहिया वाहन से कहीं निकले हैं। फ्राइडे को पता चला कि भाई की हत्या हो चुकी है। वहीं इस्लाम के पुत्र मो। शमीम ने बताया कि गुरुवार को 11 बजे भाई ने पापा को बाइक से एकमा छोड़ा। 3 बजे अलसुबह पिता से मोबाइल से बात हुई। उन्होंने सुबह तक घर लौटने की बात कही थी।

पुलिस हर बिंदु पर अनुसंधान कर रही है। मृतकों की कॉल डिटेल और टावर लोकेशन को खंगाला जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

-मनोज कुमार, एसपी, सुपौल