कुंदन और विक्की का होगा डीएनए टेस्ट

- पटना पुलिस को कोर्ट से टेस्ट कराने का मिला परमिशन

PATNA CITY: बहादुरपुर के एमआईजी में हुए बम ब्लास्ट कांड में पटना पुलिस शातिर कुंदन कुमार उर्फ कुंदन राय और विक्की का डीएनए टेस्ट कराएगी। दोनों के डीएनए टेस्ट कराने के लिए पटना पुलिस की ओर से पटना सिटी कोर्ट में अपील की गई थी। बुधवार को मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कुंदन और विक्की का डीएनए टेस्ट कराने का परमिशन दे दिया। अब जल्द ही पटना पुलिस कुंदन और विक्की का डीएनए टेस्ट कराएगी। दरअसल, पटना पुलिस बहादुरपुर बम ब्लास्ट के केस में पकड़े गए इन शातिरों का हर तरीके से साइंटिफिक टेस्ट कराना चाहती है। केस की इंक्वायरी कर रही पटना पुलिस की टीम हर स्तर पर सबूतों को जुटाने में लगी है। सोर्सेज की मानें तो डीएनए टेस्ट के दौरान पटना पुलिस को और भी अहम बातें सामने आने की संभावना है। इसलिए पुलिस ने कोर्ट में दोनों का डीएनए टेस्ट कराने की अपील की थी।

लिए गए ब्लड सैंपल

सोर्सेज की मानें तो एमआईजी के जिस फ्लैट में बम ब्लास्ट हुआ था, पुलिस को वहां खून के निशान मिले थे। पुलिस ने दोनों को डीएनए टेस्ट कराने का डिसीजन लिया था। फिलहाल कुंदन और विक्की पटना सिटी के जेल में बंद है। जेल में इन दोनों के ब्लड सैंपल कलेक्ट किए गए। पटना सिटी के एसडीपीओ राजेश कुमार की मानें तो पुलिस टीम हर लेवल पर मामले की इंक्वायरी कर रही है।

सोनू की खाक छान रही है पुलिस

बॉस की हुक्म को अमल में लाने वाला सोनू अब तक पटना पुलिस की गिरफ्त से दूर है। सोनू को अरेस्ट करने के लिए पटना पुलिस बिहार और झारखंड कई एरिया में काफी दिनों से खाक छान रही है। लेकिन अब पुलिस टीम अब तक सोनू का पता नहीं लगा सकी। सोनू को अरेस्ट करने के लिए पटना पुलिस के साथ ही बिहार एटीएस की टीम भी लगी है।