PATNA : नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने शुक्रवार इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी के बीच जो सामने आया उसमें टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार से गाड़ी भगाता रहा। इसमें आधा दर्जन से अधिक वाहनों में टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार को देख ठेला, रिक्शा चालक से लेकर पैदल गुजर रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। बाद में किदवईपुरी स्थित एसबीआई के सामने कार का टायर फट गया और वहीं खड़ी हो गई। स्थानीय लोगों ने कार चालक को दबोच लिया। उसकी पिटाई करने लगे। सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी, कोतवाली और ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चालक को पकड़कर कोतवाली थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि कार चालक की पहचान बबलू सिन्हा के रूप में हुई, जो किदवईपुरी के आसपास का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोग करते रहे पीछा

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सफेद रंग की एक स्विफ्ट डिजायर कार इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी की तरफ घूम गई। कार में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था। कार के सामने जो भी वाहन आ रहा था, ड्राइवर टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता जा रहा था। जिनकी कार में टक्कर लगी, वे भी उसका पीछा करने लगे। हालांकि, कार की रफ्तार कम होने की किसी की जान नहीं गई। किदवईपुरी पार्क के पास भीड़ होने के बावजूद चालक कार नहीं रोका। हालांकि, कुछ लोग बाइक से शोर मचाते हुए सभी को रास्ते हटने की आवाज लगा रहे थे।

तो होता बड़ा हादसा

किदवईपुरी स्थित एसबीआई सामने तक जैसे ही कार पहुंची, टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर पास के पोल से जा टकराई। पहले तो लोगों को लगा कि कार की स्टेय¨रग फेल हो गई। कार के पीछे दौड़ रहे लोग चालक को कार से उतारे तो पता चला कि वह नशे में धुत था। कार का टायर नहीं फटता या पोल से नहीं टकराती तो बैंक के आगे ही सब्जी और अन्य दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जमा थी। कोई बड़ी घटना हो सकती थी।